Advertisement
trendingPhotos1301739
photoDetails1hindi

Bigg Boss 16 में नजर आ सकते हैं ये विवादित लोग, अपनी हरकतों से करेंगे जीना हराम!

Bigg Boss 16 Confirmed Contestents: टीवी जगत का मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' की तैयारियां शुरू हो गई हैं. खबर सामने आ रही है कि यह शो अक्टूबर के बीच में ऑन एयर हो सकता है. इसी बीच इस सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट के नाम आए दिन सामने आई है. हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ किसी कंटेस्टेंट के नाम को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. यहां पर देखें 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट की लिस्ट...

 

1/7

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ट्विंकल कपूर को लेकर कहा जा रहा है वह 'बिग बॉस 16' में नजर आ सकती हैं. कथित तौर पर ट्विंकल कपूर को मेकर्स ने शो के लिए अप्रोच किया है.

 

2/7

सिंगर फरमानी नाज 'इंडियन आइडल' का हिस्सा रही हैं. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने 'बिग बॉस 16' के लिए फरमानी नाज से संपर्क किया है. वह इस दिनों शिव भजन को लेकर विवादों में हैं.

 

3/7

'लॉकअप' के विनर और स्टैंडप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के 'बिग बॉस 16' में नजर आने की उम्मीद है. मुनव्वर फारूकी अपने वीजा के कारण 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा नहीं बन पाए थे.

 

4/7

टीवी एक्ट्रेस कनिका मान को लेकर कहा जा रहा है कि वह 'बिग बॉस 16' में नजर आ सकती हैं. सलमान खान के शो की कनिका मान काफी बड़ी फैन हैं.

 

5/7

स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' के कंटेस्टेंट फैजल शेख 'बिग बॉस 16' में दिखाई दे सकते हैं. बताया जा रहा है कि फैजल शेख ने मेकर्स को हां कर दिया है.

6/7

'बिग बॉस 16' के लिए शिविन नारंग का नाम चल रहा है. बताया जा रहा है कि वह इस सीजन में नजर आ सकते हैं. शिविन नारंग ने पिछली बार अपनी दोस्त तेजस्वी प्रकाश का सपोर्ट किया था.

 

7/7

टीवी के पॉपुलर एक्टर विवियन डिसेना 'बिग बॉस 16' में दिखाई दे सकते हैं. विवियन डिसेना का शो 'सिर्फ तुम' जल्द खत्म होने वाला है. इसे ओटीटी में शिफ्ट कर दिया गया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़