Advertisement
trendingPhotos2395444
photoDetails1hindi

म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के? शानदार कहानी और दमदार बिजनेस, हीरोइनों की बेस्ट 5 फिल्में, ओटीटी पर देखिए

Women Centric Films: पुरुष प्रधान देश में महिलाओं को कमजोर और लाचार समझा जाता था. लेकिन बदलते समय के साथ ही महिलाएं भी पुरुषों से कंधा मिलाकर काम कर रहीं हैं और सभी चीजों में आगे भी जा रहीं हैं. महिलाओं के जज्बे और हिम्मत को देखना है तो आप ओटीटी पर मौजूद इन फिल्मों को देख सकते हैं. 

1/6

बदलते समय के साथ ही महिलाएं भी पुरुषों से कंधा मिलाकर काम कर रहीं हैं और सभी चीजों में आगे भी जा रहीं हैं. महिलाओं को कमजोर समझने वाले ओटीटी पर मौजूद ये फिल्में जरूर देखें.

नीरजा

2/6
नीरजा

 

यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म एयर होस्टेस नीरजा भनोट की असल जिंदगी पर आधारित है. नीरजा ने 1986 में हाईजैक हुए पैमएम फ्लाइट 73 में सवार 359 लोगों की जान अपनी जान देकर बचाई थी. आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं,

 

थप्पड़

3/6
थप्पड़

 

तापसी पन्नू की सुपरहिट फिल्मों में एक यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में एक औरत की हक की कहानी दिखाई गई है. बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई के साथ यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसदं आई थी. आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

 

मसाबा-मसाबा

4/6
मसाबा-मसाबा

नीना गुप्ता की शानदार फिल्मों में एक इस फिल्म में मां और बेटी की कहानी को दिखाया गया है. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म मसाबा गुप्ता के जीवन पर आधारित है. आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

पिंक

5/6
पिंक

 

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी. फिल्म में तीन लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है. यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद भी आई थी. आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

छपाक

6/6
छपाक

 

ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने लक्ष्मी का किरदार निभाया था. बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म भी बेहद हिट हुई थी. आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़