Advertisement
photoDetails1hindi

प्यार का चढ़ा ऐसा बुखार कि इन एक्ट्रेस ने छोटे लड़कों को बनाया हमसफर, एक तो है 11 साल बड़ी

TV Actress Younger Husband: प्यार में ना उम्र दिखती है और ना रंग-रूप. इस बात का उदाहरण सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि टीवी में भी देखने को मिलता है, जहां कई हसीनाओं ने अपने से छोटे उम्र के लड़कों को हमसफर चुना और आज भी वह खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रही हैं.

 

1/5

नेहा कक्कड़ सिंगर रोहनप्रीत सिंह से उम्र में छह साल बड़ी हैं. दोनों की लव स्टोरी तो काफी चर्चा में थी ही, साथ ही दोनों अपनी जोड़ी से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते.

 

2/5

युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की उम्र में करीब सात साल का अंतर है, इसके बाद भी दोनों फैंस का दिल जीतने से पीछे नहीं हटते हैं. दोनों की मुलाकात 'बिग बॉस' के सेट पर हुई थी.

 

3/5

एक्ट्रेस तनाज ईरानी अपने पति बख्तियार ईरानी से उम्र में सात साल बड़ी हैं. लेकिन दोनों ने उम्र के इस अंतर का असर अपनी जोड़ी पर जरा भी नहीं पड़ने दिया.

 

4/5

एक्ट्रेस गौहर खान ने जैद दरबार को अपना जीवनसाथी बनाया. दोनों की शादी साल 2020 में हुई थी. खास बात तो यह है कि जैद दरबार उम्र में गौहर खान से 11 साल छोटे हैं.

 

5/5

एक्ट्रेस कीश्वर मर्चेंट और एक्टर सुयश राय की उम्र में करीब सात साल का अंतर है. दोनों की जोड़ी ने 'बिग बॉस' में भी लोगों का खूब दिल जीता था. यहां तक कि दोनों ऑनस्क्रीन मां-बेटे का किरदार भी अदा कर चुके हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़