photoDetails1hindi

Bigg Boss: टीवी की छोटी सरदारनी से पहले इन कंटेस्टेंट को भी आए थे घर में Panic Attack, खो दिया था आपा!

Bigg Boss Contestants Who had Panic Attack: बिग बॉस के अब तक 15 सीजन पूरे हो चुके हैं और ये 16वां सीजन भी लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है, लेकिन घर में ऐसे कई मौके आए जब कंटेस्टेंट लड़ाई झगड़े के दौरान घबराकर अपना आपा ही खो बैठे और उन्हें पैनिक अटैक आए. 

1/5

Nimrit Kaur Ahluwalia: इस सीजन में नजर आ रहीं निम्रत कौर काफी चर्चा में हैं. लेकिन हाल ही में शालिन भनोट संग बहसबाजी इतनी बढ़ी कि वो अपना आपा ही खो बैठीं और उन्हें पैनिक अटैक आ गया. निम्रत ने शालिन पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनके डिप्रेशन का मजाक उड़ाया है. हालांकि ये एपिसोड अभी टेलीकास्ट नहीं किया गया है.

2/5

Aarti Singh: बिग बॉस 13 में नजर आने वालीं आरती सिंह को भी पैनिक अटैक आया था और तब वो अपने आंसुओं पर कंट्रोल नहीं कर सकी थीं. पारस छाबड़ा संग बड़ी लड़ाई में जब सिद्धार्थ शुक्ला ने उनका साथ नहीं दिया तो वो खुद पर आपा खो बैठी थीं और उन्हें पैनिक अटैक आया.   

3/5

Afsana Khan: अफसाना खान भी अपने सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रही थीं. जिन्होंने घर में खूब ड्रामे किए और एक बार तो पूरा घर ही उनके खिलाफ हो गया था. घर में वीआईपी एरिया की टिकट ना मिलने पर अफसाना खान काफी भड़क गई थीं. उन्होंने आपा खो दिया और वो खूब चिल्लाने लगी थीं लेकिन हद तब हो गई जब उन्होंने खुद को नुकसान पहुंचाने के इरादे से चाकू तक उठा लिया था.      

4/5

Devoleena Bhattacharjee: देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के दो सीजन में नजर आ चुकी हैं जहां पहली बार वो बीमारी के चलते घर से बाहर हो गई थीं तो वहीं दूसरी बार जब वो घर में आईं तो उनके खेलने का अंदाज देख हर कोई हैरान हो गया था. देवोलीना ने इस दौरान दो बार अपना आपा खोया और पैनिक अटैक का सामना किया.  

5/5

Sumbul Touqeer: सुम्बुल तौकीर इस सीजन में कुछ खास ना करके भी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में जब उनके पिता के साथ उनकी बातचीत का वीडियो घरवालों को दिखाया गया तो शालिन और टीना से उनकी जमकर लड़ाई हुई थी तब सुम्बुल भी आउट ऑफ कंट्रोल हो गई थीं और डॉक्टर को बुलाने की नौबत तक आ गई. 

photo-gallery