Advertisement
trendingPhotos1332391
photoDetails1hindi

Nyasa Devgan Stylish Look: कैमरों में फिर कैद हुआ सिंघम की लाडली का स्टाइल, एक दिन पहले ही एटीट्यूड को लेकर जमकर हुई थीं ट्रोल

Nyasa Devgan Photos: काजोल और अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो लेकिन खबरों में वो रोजाना बनी रहती हैं. हाल ही में अपने एटीट्यूड के लिए ट्रोल हुईं न्यासा का स्टाइल फिर से कैमरों में कैद हो गया.

1/5

न्यासा देवगन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार किड में से एक हैं. अक्सर उनके बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आती रहती हैं लेकिन अभी तक न्यासा की फिल्म में एंट्री का ऐलान नहीं हुआ है. हालांकि अजय और काजोल के फैंस बेसब्री से उस घड़ी का इंतजार कर रहे हैं. 

2/5

खैर फिल्मों में डेब्यू ना सही लेकिन खबरों मे न्यासा देवगन खूब बनी रहती हैं. अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहने वालीं न्यासा की तस्वीरें एक बार फिर कैमरों में कैद हो गईं. सैलून के बाहर स्पॉट हुईं न्यासा डेनिम शॉर्ट्स और टॉप में काफी स्टाइलिश लग रही थीं. 

3/5

एक दिन पहले भी इंडस्ट्री के दूसरे स्टार किड्स के साथ न्यासा पार्टी करते हुए स्पॉट हुई थीं लेकिन उनके एटीट्यूड के कारण नेटिजन्स ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया था. उन पर काफी निशाना साधा गया था. दरअसल, पैपराजी उन्हें पोज के लिए आवाज लगाते रहे लेकिन न्यासा उन्हें इग्नोर कर आगे बढ़ गई थीं. 

4/5

सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो आई तो नेटिजन्स को न्यासा की ये हरकत रास नहीं आई. लिहाजा उन्होंने बॉलीवुड के सिंघम की लाडली को भी नहीं बख्शा और जमकर खरी खोटी सुना दी. उन्होंने न्यासा के इस एटीट्यूड की खूब आलोचना की. 

5/5

न्यासा देवगन ने पहले भी कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं तब खुद अजय देवगन बेटी का बचाव करते हुए दिखे थे. लेकिन लगता है न्यासा इनसे डील करना अच्छे से जानती हैं और वो ऐसी बातें दिल पर नहीं लेती हैं. वो दिल खोलकर अपनी लाइफ को इन्जॉय करती नजर आती हैं.     

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़