Advertisement
photoDetails1hindi

Pamela Chopra Funeral: पामेला चोपड़ा का हुआ अंतिम संस्कार, आखिरी विदाई देने आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे सितारे, देखें PHOTOS

Celebs Reached at Aditya Chopra House: यश चोपड़ा की वाइफ और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) की मां पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) का 74 साल की उम्र में निधन हो गया. पामेला के निधन की खबर से ना केवल परिवार गमगीन है बल्कि बॉलीवुड भी शोक में डूबा हुआ है. पामेला के अंतिम संस्कार के बाद बॉलीवुड सितारे पामेला को आखिरी विदाई देने और परिवार को सांत्वना देने आदित्य चोपड़ा के घर पहुंच रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर पामेला आंटी को भावभीनी श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं. फोटोज में देखिए आदित्य चोपड़ा के घर अब तक कौन-कौन से सितारे किस तरह पहुंचे. 

बेटे आर्यन के साथ पहुंचे शाहरुख

1/6
बेटे आर्यन के साथ पहुंचे शाहरुख

आदित्य चोपड़ा के घर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बेटे आर्यन खान को लेकर पहुंचे. इस मौके पर शाहरुख और आर्यन व्हाइट कपड़ों में नजर आए. बहुत ही कम लोग जानते होंगे शाहरुख खान पामेला चोपड़ा को अपनी सरोगेट मदर भी कहते थे. 

करण जौहर आए नजर

2/6
करण जौहर आए नजर

शाहरुख खान के अलावा तस्वीरों में करण जौहर (Karan Johar) भी नजर आए. इस मौके पर करण क्रीम कलर का कुर्ता पहने दिखे. तस्वीरों में वो काफी दुखी नजर आ रहे हैं.

 

पति विक्की के साथ पहुंचीं कैटरीना

3/6
पति विक्की के साथ पहुंचीं कैटरीना

विक्की कौशल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे. दोनों ने जैसे ही आदित्य चोपड़ा के घर में एंट्री ली तो सबसे पहले करण जौहर से मिले उसके बाद आगे बढ़े.

 

जॉन अब्राहम और नील नितिन मुकेश भी हुए स्पॉट

4/6
जॉन अब्राहम और नील नितिन मुकेश भी हुए स्पॉट

इसके अलावा जॉन अब्राहम और नील नितिन मुकेश भी आदित्य चोपड़ा के जुहू वाले घर में पामेला चोपड़ा के परिवार से मिलने आदित्य चोपड़ा के जुहू वाले घर पहुंचे.

मौसी पद्ममिनी के साथ पहुंचीं श्रद्धा कपूर

5/6
मौसी पद्ममिनी के साथ पहुंचीं श्रद्धा कपूर

इन सितारों के अलावा श्रद्धा कपूर (Sharaddha Kapoor) व्हाइट कलर के सूट में मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचीं. 

रानी मुखर्जी के साथ थी पामेला की बॉन्डिंग

6/6
रानी मुखर्जी के साथ थी पामेला की बॉन्डिंग

रानी मुखर्जी की अपनी सास पामेला चोपड़ा के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग थीं. यहां तक कि रानी ने पामेला का 70वां जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाया था.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़