Advertisement
photoDetails1hindi

Pataudi's Rakshabandhan: सैफ और छोटे नवाबों ने बहनों के साथ मनाया रक्षाबंधन, राखी लेकर मायके पहुंची पटौदी बेगम ने ब्रदर्स के साथ की मस्ती

Pataudi's Rakshabandhan Celebration: देश भर में रक्षा बंधन की धूम है और ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी किसी से पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड सेलेब्स रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की तमाम तस्वीरें अपने भाई-बहनों को विश करते हुए शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन सबसे में सबसे ज्यादा खास तस्वीरे हैं पटौदी परिवार की. 

 

1/7

सैफ अली खान और उनके दोनों छोटे नवाबों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के अपनी बहनों के साथ राखी सेलिब्रेट की. इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोहा अली खान ने अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. इस तस्वीरों में सेलेब्स और उनके बच्चों में गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. 

2/7

रक्षाबंधन के मौके पर सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया खेमू के साथ भाई के घर पर राखी लेकर पहुंचीं. इस दौरान बुआ के बेटी के साथ जेह और तैमूर ने खूब मस्ती की. 

3/7

इस तस्वीर में आप इनाया को तैमूर के राखी बंधते देख सकते हैं. इनाया और तैमूर बी टाउन के सबसे क्यूट भाई बहनों की जोड़ियों में शुमार है. ऐसे में हर साल इनाया और तैमूर की रक्षाबंधन की तस्वीरों का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. 

4/7

राखी सेलिब्रेशन के बाद सारा दिन इनाया ने अपने भाईयों के साथ मस्ती की. इस दौरान सभी बच्चे ट्रेडिशनल लुक में तैयार हुए थे. सोशल मीडिया पर पटौदी फैमिली की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

5/7

बच्चों के साथ-साथ सोहा अली खान और सैफ अली खान ने भी राखी का दिन एक दूसरे के साथ खूब मस्ती भरे अंदाज में स्पेंड किया. इस तस्वीर में आप सोहा और सैफ को एक दूसरे के साथ शानदार अंदाज में देख सकते हैं.

6/7

सबा पटौदी ने भी भाई सैफ के साथ रक्षाबंधन मनाने के लिए पहुंचीं. इस तस्वीर में आप सबा पटौदी को सैफ और कुणाल खेमू के साथ देख सकते हैं. सामने आई इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि पटौदीज ने खूब मस्ती की है. 

7/7

जहां पटौदी फैमिली ने खूब जबरदस्त अंदाज में सेलिब्रेशन किया तो वहीं करीना कपूर खान भी अपने मायके में भाईयों के लिए राखी लेकर पहुंची और बेबो ने भी खूब मस्ती की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़