Advertisement
trendingPhotos1432160
photoDetails1hindi

Pooja Banerjee Photos: पति के साथ देर रात बोल्ड अंदाज में घूमने निकलीं पूजा बनर्जी, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

Pooja Banerjee Kunal Verma Spotted: टेलीविजन एक्टेरस पूजा बनर्जी को दर्शकों के बीच माता पार्वती के रूप में खूब प्यार मिला है, लेकिन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी को हैरान कर रही हैं. हाल ही में पूजा बनर्जी को पति कुणाल वर्मा के साथ मुंबई में देर रात घूमते हुए स्पॉट किा गया. इस दौरान इस स्टार कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 

1/5

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की जोड़ी मशहूर स्टार जोड़ियों में शुमार है. आए दिन इस कपल की एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरे और वीडियो सामने आते रहते हैं. इस कड़ी में अब इनकी लेटेस्ट तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं. 

 

2/5

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पूजा बनर्जी इस दौरान पिंक कलर के वेस्टर्न आउटफिट्स में काफी बोल्ड दिखाई दे रही थीं. इसके साथ ही इस कपल की बॉन्डिंग भी इनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. 

3/5

टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में माता पार्वती का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी आज अपनी बोल्डनेस के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

4/5

उनके फैंस को भी बेसब्री से उनके नए लुक्स का इंतजार रहने लगा है. पूजा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो कि खूब वायरल रहती हैं. 

 

5/5

पूजा के इंस्टाग्राम पेज पर दौड़ाएं तो अक्सर उनका ऐसा ही बोल्ड लुक देखने के लिए मिलता है. कई बार फैंस भी उनके इतनी बोल्डनेस देखकर हैरान हो जाते हैं. ज्यादातर लोगों ने पूजा को सिंपल और देसी लुक में ही पसंद किया है. हालांकि, उनके चाहने वालों ने उन्हें हर रूप-रंग और अंदाज में पसंद किया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़