Advertisement
trendingPhotos1654129
photoDetails1hindi

R Madhavan से लेकर Asin तक, एक ही रोल को दो बार करके भी छा गए ये Bollywood Actors

Bollywood Actors: कई एक्टर्स फिल्मों में ऐसे रहे हैं जिन्होंने एक ही फिल्म के ऑरिजिनल और रीमेक दोनों में काम किया और एक ही किरदार को दो बार निभाया. खास बात ये है कि दोनों ही बार इन्हें उतना ही प्यार मिला और ये सुपरहिट हो गए.

आर माधवन भी रहे थे हिट

1/5
आर माधवन भी रहे थे हिट

R Madhavan: एक्टर आर माधवन वो कलाकार हैं जो साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में छा चुके हैं. इन्होंने रहना है तेरे दिल में से बॉलीवुड में डेब्यू किया लेकिन यही फिल्म तमिल में भी बनी थी जिसका नाम था मिन्नाले और इस फिल्म में भी आर माधवन ने लीड रोल निभाया था.

सोनू सूद बॉलीवुड और तमिल वॉन्टेड में रहे हिट

2/5
सोनू सूद बॉलीवुड और तमिल वॉन्टेड में रहे हिट

Sonu Sood: सोनू सूद ने दबंग फिल्म में विलेन का रोल निभाया था. वहीं जब दबंग की रीमेक तमिल में हुई तो उसमें भी सोनू सूद ही खलनायक के तौर पर नजर आए थे. जिन्हें वहां भी खूब पसंद किया गया. फिल्म का नाम था ओस्थे.

मिथुन ने भी निभाया एक जैसा किरदार

3/5
मिथुन ने भी निभाया एक जैसा किरदार

Mithun Chakraborty: फिल्म ओएमजी में एक बाबा के किरदार में दिखे मिथुन की जमकर तारीफ हुई थी. वहीं इस फिल्म की रीमेक गोपाला गोपाला में भी मिथुन ने वही किरदार फिर से निभाया और यहां भी वो खूब छा गए.

 

एक ही किरदार में दो बार दिखे प्रकाश राज

4/5
एक ही किरदार में दो बार दिखे प्रकाश राज

Prakash Raj: प्रकाश राज ज्यादातर फिल्मों में विलेन ही बने हैं. साउथ की फिल्म पोक्किरी में भी उन्होंने जो किरदार निभाया उसी की रीमेक वॉन्टेड में भी वो सेम रोल में दिखे. इस फिल्म में वो खूब पसंद किए गए और उनका सिक्का बॉलीवुड में भी चल गया.

गजनी में असिन आई थीं नजर

5/5
गजनी में असिन आई थीं नजर

Asin: गजनी से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं असिन इससे पहले साउथ में बनी फिल्म गजनी में काम कर चुकी थीं यानि दोनों ही फिल्मों में उन्होंने एक ही किरदार निभाया और दोनों ही बार उन्हें खूब पसंद किया गया.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़