Advertisement
trendingPhotos1502218
photoDetails1hindi

Ranbir Alia Kiss: शादी के बाद आलिया ने इस तरह मनाया पहला क्रिसमस! रणबीर ने 'राहा की मम्मी' को कैमरा पर किया किस

Alia Bhatt First Christmas After Wedding: आलिया भट्ट ने एक्टर रणबीर कपूर से अप्रैल, 2022 में शादी की थी और इसलिए ये क्रिसमस, शादी के बाद उनका पहला क्रिसमस था. रणबीर की पत्नी के साथ-साथ 'गंगुबाई' ने इस साल एक मां के तौर पर भी अपना पहला क्रिसमस मनाया है. आलिया ने अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलक फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. तमाम फोटोज में जिस फोटो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया उसमें एक्ट्रेस और उनके पति एक किस शेयर करते नजर आ रहे हैं...

1/5

आपको अगर न पता हो तो बता दें कि कपूर खानदान हर साल क्रिसमस पर एक फैमिली लंच करता है जिसमें परिवार के सभी सदस्य शामिल होते हैं. ये फोटो इस साल के फैमिली क्रिसमस लंच की है जिसमें बहू के तौर पर आलिया पहली बार शामिल हुई हैं. 

2/5

ये फोटो उन तमाम फोटोज में से है, जो आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इस फोटो में रणबीर कपूर खड़े हुए हैं, एक तरफ उनकी पत्नी आलिया हैं और दूसरी तरफ उनकी बहन करिश्मा कपूर हैं. करिश्मा के बगल में उनकी बुआ रीमा जैन हैं और नीचे नीतू कपूर, रणधीर कपूर और उनकी पत्नी बबीता बैठे हुए हैं. 

3/5

ये सेलिब्रेशन एक दिन पहले का है, जो रणबीर के घर पर हुआ था. इस क्रिसमस पार्टी में ज्यादा लोग नहीं आए थे, केवल दोनों के परिवारवाले और अयान मुखर्जी. इस फोटो में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ पोज कर रही हैं. 

4/5

एक रात पहले की क्रिसमस पार्टी वाली ये फोटो कपूर और भट्ट फैमिलीज की लेडीज को फीचर करती है. इसमें सबसे ऊपर पूजा भट्ट, उनके बगल में शाहीन भात, फिर सोनी राजदान, नीतू कपूर और फिर आलिया भट्ट साथ में पोज करते नजर आ रहे हैं. 

5/5

यह वो फोटो है जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया है और इसे तेजी से शेयर किया जा रहा है. शादी के बाद अपना पहला क्रिसमस मना रहे आलिया और रणबीर काफी रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. रणबीर कैमरे पर आलिया को गाल पर किस कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़