Advertisement
trendingPhotos2377837
photoDetails1hindi

‘रत्सासन’ से लेकर ‘भ्रमम’ तक… ओटीटी पर मौजूद हैं ये फिल्में, क्लाइमैक्स देख भूल जाएंगे दृश्यम 2

Suspense and Crime Films on OTT: अगर आप इस वीकेंड क्राइम, सस्पेंस और थ्रिलर जैसी फिल्में देखना चाहते हैं तो आप ओटीटी की इन फिल्मों को देख सकते हैं. थ्रिलर, सस्पेंस और क्राइम से भरपूर ये फिल्में आपकी रोंगटे खड़े कर देंगे. 

सैल्यूट

1/5
सैल्यूट

दुलकर सलमान की यह फिल्म क्राइम और सस्पेंस का तगड़ा मिक्सअप है. फिल्म में दुलकर पुलिस के रोल में दिखाई देते हैं. शानदार एक्टिंग और थ्रिलर की कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस फिल्म को आप सोनी लिव पर देख सकते हैं.   

 

रत्सासन

2/5
रत्सासन

अगर आपको सस्पेंस और क्राइम देखना पसंद हो तो ये फिल्म आपके लिए बेहद खास है. फिल्म में सस्पेंस और क्राइम का तड़का आपको बेहद पसंद आएगी. इस फिल्म में एक पुलिस वाला और एक साइको किलर की कहानी दिखाई गई है. आप इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.  

 

पोर तोझिल

3/5
पोर तोझिल

यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में आर शरद कुमार और अशोक सेल्वन लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म के क्राइम और सस्पेंस को देखकर आपका दिमाग हिल जायेगा. इसे आप सोनी लिव पर आसानी से देख सकते हैं.

 

पुझु

4/5
पुझु

यह फिल्म साइको-सस्पेंस से भरी है. फिल्म की कहानी और एक्टिंग दोनों को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को आप सोनी लिव पर देख सकते हैं.

 

भ्रमम

5/5
भ्रमम

इस कॉमेडी थ्रिलर फिल्म एक अंधे पियानो बजाने वाले की कहानी दिखाई गई है. फिल्म का क्लाइमैक्स और सस्पेंस आपको हैरान कर देगा. फिल्म में ममता मोहनदास, राशि खन्ना और पृथ्वीराज सुकुमारन एकसाथ नजर आए थे. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़