Advertisement
photoDetails1hindi

Sana Khan ‘हलाल लव’ को बता रहीं खूबसूरत, पति संग फोटोज हुईं वायरल

सना खान (Sana Khan) ने पति अनस सईद (Anas Sayied) संग निकाह की फोटोज शेयर की हैं. वह अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में ‘हलाल लव’ का जिक्र कर रही हैं. 

सईद सना खान

1/7
सईद सना खान

सना खान (Sana Khan) ने शादी के बाद अपना नाम बदल कर सईद सना खान (Sana Khan) कर लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

हलाल लव

2/7
हलाल लव

फोटोज में आप सना को सफेद गाउन में देख सकते हैं. वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘आपसे से शादी से पहले मैंने कभी नहीं सोचा था कि ‘हलाल लव’ (halal love) इतना खूबसूरत भी हो सकता है. हर हलाल कामों में बरकत है...’

मनोरंजन की दुनिया को कहा अलविदा

3/7
मनोरंजन की दुनिया को कहा अलविदा

इस साल की शुरुआत में सना ने मनोरंजन की दुनिया को अलविदा कह दिया था. वह कई फिल्मों के अलावा कई रियैलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. 

फैन्स हुए चकित

4/7
फैन्स हुए चकित

सना ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा कर अपने फैन्स को चकित कर दिया था.

राजकुमारी

5/7
राजकुमारी

सना इन निकाह की फोटोज में बिलकुल कहानी-किस्सों की राजकुमारी जैसी लग रही हैं.

एक-दूजे का साथ

6/7
एक-दूजे का साथ

सना खान (Sana Khan) के पति सूरत, गुजरात के रहने वाले हैं. सना की शादी से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक-दूसरे का हाथ थामें चल रहे हैं.

बॉलीवुड डेब्यू

7/7
बॉलीवुड डेब्यू

सना खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 2005 में आई फिल्म ‘यही है हाई सोसाइटी’ (Yehi Hai High Society) से की थी. बाद में वह  ‘हल्ला बोल’, ‘जय हो’, ‘वजह तुम हो’ और ‘टॉयलेटः एक प्रेम कथा’ जैसी फिल्मों में भी नजर आई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़