Advertisement
trendingPhotos1313443
photoDetails1hindi

Nikki Tamboli Black Look: काले लिबास में लिपटी इस एक्ट्रेस ने देर रात सड़क पर दिए खूबसूरत पोज, हो रहे चर्चे

Nikki Tamboli Spotted: एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से निक्की तंबोली का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और खूब तारीफें बटोर रहा है. निक्की की इस दौरान की काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 

 

1/6

26 साल की निक्की तंबोली अपनी बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. हर बार निक्की ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि उनकी अदाएं देख फैंस बेकाबू हो जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. एक्ट्रेस ने देर रात पैपराजी को ऐसे ऐसे पोज दिए की सोशल मीडिया पर सिर्फ उन्ही के चर्चे हो रहे हैं. 

2/6

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निक्की तंबोली इस दौरन ऑल ब्लैक लेटिक्स ड्रेस में हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. निक्की ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और हाई हील्स के साथ पूरा किया.

3/6

इसके साथ ही खुले बाल उनके इस लुक में जान डाल रहे थे. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि निक्की तंबोली इस दौरान अपनी जुल्फो को लहराती और खूब लटके-झटके देती दिखाई दे रही थीं. 

4/6

'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद से ही जैसे निक्की की किस्मत से करवट ले ली. आज उन्हें घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. दूसरी ओर निक्की भी वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. 

 

5/6

निक्की तंबोली ने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. आज फैंस उनके स्टाइल को खूब फॉलो करते हैं. ऐसे में निक्की के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. 

6/6

एक्ट्रेस भी फैंस को अपनी अदाओं से हमेशा अपनी ओर आकर्षित कर ही लेती हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से निक्की ने फैंस को अपना बोल्ड अवतार दिखाकर खुश कर दिया है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़