Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Look: ब्रालेट को बदन पर टिकाने के लिए इस एक्ट्रेस ने बांध ली इतनी ज्यादा डोरियां, बीच का हॉटलुक वायरल

Avneet Kaur Bold Look: टीवी पर अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अवनीत कौर (Avneet Kaur) के लुक के चर्चे हर तरफ होते हैं. अवनीत कैमरे के सामने कई बार इतने ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े पहनकर सामने आती हैं कि फोटोज देखकर फैंस दीवाने हो जाते हैं. वहीं अब अवनीत ने सोशल मीडिया पर बीच पर ऐसे कपड़े पहनकर फोटोज शेयर कर दी हैं कि तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. इन तस्वीरों में अवनीत सबसे बोल्ड लुक में नजर आईं. देखिए अवनीत कौर के बोल्ड लुक की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

1/5

लेटेस्ट फोटोज में अवनीत (Avneet Kaur) व्हाइट कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में अवनीत डोरियों के सहारे टिकी हुई ब्रालेट पहने दिखीं.

 

2/5

इस रिवीलिंग ब्रालेट को पहनकर अवनीत बैकलेस लुक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. अवनीत की ये ब्रालेट इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि वो कई डोरियों से बदन पर टिकी हुई है.

 

3/5

अवनीत इन फोटोज में ब्रालेट के साथ टाइट और हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहने दिखीं. इस ड्रेस को पहनकर अवनीत कैमरे के सामने किलर लुक्स देती हुई नजर आईं.

 

4/5

अवनीत की ये फोटोज बीच की है. जहां पर एक्ट्रेस अपने हुस्न का जादू चलाती हुई नजर आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अवनीत बालों को बांधे हुए दिखीं. इसके साथ ही लाइट मेकअप किया. इन तस्वीरों को अवनीत कौर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 

5/5

इन फोटोज को अवनीत ने जैसे ही शेयर किया तो वो वायरल होने लगीं. आपको बता दें, अवनीत कौर महज 20 साल की हैं. उम्र से ज्यादा अवनीत के बोल्ड लुक के चर्चे होने लगते हैं. कई बार एक्ट्रेस ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर फोटोज शेयर कर देती हैं कि उनकी फोटोज से नजरें हटाना फैंस का मुश्किल हो जाता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़