Advertisement
photoDetails1hindi

Rhea Chakraborty से लेकर Shehnaaz Gill तक, मौत ने इन सेलेब्स को किया पार्टनर से अलग; अब अकेले जी रहे हैं जिंदगी

Rhea Chakraborty, Shehnaaz Gill Stars whose Partners Died: हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में कई ऐसे कई हादसे हुए हैं जिसमें फैन्स ने अपने फेवरेट स्टार्स को अचानक खो दिया. इस बात का जितना झटका सितारों के फैन्स को लगा है, उससे खन ज्यादा शॉकिंग ये उनके पार्टनर्स के लिए था. जहां कुछ ने एक दूसरे से शादी राचाई हुई थी तो वहीं कुछ रिलेशनशिप में थे.. आए इन सितारों के बारे में जानते हैं.. 

 

1/5

इन सितारों ने खोए अपने पार्टनर: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) समेत ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने अपने बॉयफ्रेंड, पति या पत्नी को कम उम्र में ही खो दिया और वो अकेले जीवन बिता रहे हैं. 

 

2/5

रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत: सुशांत सिंह राजपूत की डेथ देश के लिए एक बाद झटका थी और इसका असर उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी पड़ा था. उनपर सुशांत की डेथ से जुड़े कई आरोप भी लगाए थे और वो जेल भी जा चुकी हैं.    

3/5

शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला: बिग बॉस की फेवरेट जोड़ी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को भी सिद्धार्थ की मौत ने ही तोड़ा. कार्डीऐक अरेस्ट के कारण सिद्धार्थ चल बसे और शहनाज पर इस काफी गहरा असर पड़ा था. सिद्धार्थ और शहनाज को उनके फैन्स ने 'सिडनाज' नाम दिया हुआ है. 

4/5

मंदिरा बेदी-राज कौशल: एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी के पति और डायरेक्टर राज कौशल की मौत भी अचानक ही हो गई. मंदिरा अब अकेले ही अपने दोनों बच्चों को संभालती हैं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स से ये साफ दिखाई देता है कि वो अपने पति को कितना मिस करती थीं. 

5/5

बोनी कपूर-श्रीदेवी: मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की अचानक मौत भी देश और बाकी देशों में रहने वाले उनके फैन्स के लिए एक बड़ा झटका थी. दुबई में मृत मिली श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और उनके बच्चे खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर आज भी उन्हें काफी मिस करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़