Advertisement
trendingPhotos1770226
photoDetails1hindi

थियेटर पर होती रिलीज तो मच जाता हंगामा, OTT पर आई इन फिल्मों के हर जुबां पर थे चर्चे

Movies Should Be Released in Theatre: कोरोना काल में ओटीटी लोगों के मनोरंजन का इकलौता सहारा बना. लिहाजा कई फिल्मों को इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया जहां भी इन फिल्मों ने खूब धूम मचाई. लेकिन अगर इन बॉलीवुड मूवीज को सिनेमाघरों में रिलीज किया होता तो ये बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करतीं.

शेरशाह ने मचाई थी धूम

1/5
शेरशाह ने मचाई थी धूम

Shershaah: 2021 में रिलीज हुई शेरशाह मूवी ने ओटीटी पर क्या धूम मचाई वो तो आप जानते ही हैं. इस फिल्म के चर्चे तब महीनों तक हुए और इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर को एक नई रफ्तार दी. वहीं अगर उस वक्त फिल्म ये फिल्म थियेटर में रिलीज होती तो कम से कम 250-300 करोड़ की कमाई करती.

मिमी बनकर छा गई थीं कृति

2/5
मिमी बनकर छा गई थीं कृति

Mimi: कृति सेनन की बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं मिमी. जिसमें उन्होंने एक सरोगेट महिला का किरदार इतना बखूबी निभाया कि इसे देख कर लोगों को खूब मजा आया. लेकिन ये फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. पर इसे अगर थियेटर पर रिलीज किया गया होता तो ये जबरदस्त कमाई करती.

पगलैट में भायीं थीं सान्या

3/5
पगलैट में भायीं थीं सान्या

Pagglait: फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम किया गया था जिसमें सान्या मल्होत्रा ने एक विधवा औरत के किरदार और उसकी ख्वाहिशों को बखूबी जीया. लीक से हटकर बनी इस फिल्म में सीखने और सिखाने को काफी कुछ है. फिल्म को यकीनन थियेटर पर रिलीज होना चाहिए था.

लूडो भी लोगों को आई पसंद

4/5
लूडो भी लोगों को आई पसंद

Ludo: इस फिल्म में वो सारे मसाले मौजूद है जो इसे बॉलीवुड की एंटरटेनिंग मूवी बनाती है. लेकिन मजबूरन ये फिल्म भी ओटीटी पर ही रिलीज करनी पड़ी. लेकिन ये यकीनन थियेटर में रिलीज होने लायक फिल्म थी. जिसे लोगों के खूब पसंद किया.

गहराईयां के भी खूब हुए चर्चे

5/5
गहराईयां के भी खूब हुए चर्चे

Gehraiyaan: दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारों से सजी फिल्म के चर्चे इसमें दिखाए गए इंटीमेट सीन की वजह से खूब हुए थे. इसे काफी ट्रोल भी किया गया लेकिन ये फिल्म वाकई थियेटर में रिलीज होनी चाहिए थी.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़