Advertisement
trendingPhotos1484537
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor: हॉट अवतार में ब्यूटी अवॉर्ड अटेंड करने पहुंचीं जाह्नवी, लोग बोले- जलपरी लग रही हो!

NYKAA Femina Beauty Award 2022: जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में जहां धीरे-धीरे अपने कदम आगे बढ़ा रही हैं, वहीं इंडस्ट्री की इस एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ रही है. हाल ही में जाह्नवी को NYKAA फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड 2022 में स्पॉट किया गया.

1/5

श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में तो अपना जादू चला ही रही हैं लेकिन साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं. कई लोगों को जाह्नवी का फैशन सेंस काफी पसंद आता है. इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी जाह्नवी के फैशन सेंस को मानने लग जाएंगे.

2/5

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर जाह्नवी इतने हॉट अवतार में किस फंक्शन को अटेंड करने के लिए जा रही हैं. आपको बता दें कि जाह्नवी NYKAA फेमिना ब्यूटी अवॉर्ड 2022 में पहुंची हैं. जाह्नवी की ड्रेस को देखने के बाद कई लोग तो ये कहते नजर आए की बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस बिल्कुल एक जलपरी की तरह लग रही हैं.

3/5

जाह्नवी ने लाइट नीयन ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है. क्रॉस फ्रंट टॉप में एक्ट्रेस वाकई में काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. वैसे भी जाह्नवी कपूर हर ड्रेस को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करना जानती हैं. जाह्नवी का लाइट मेकअप उनके पूरे लुक के साथ काफी सूट कर रहा है. 

4/5

इस फोटो में आप जाह्नवी के पूरे आउटफिट को देख सकते हैं. इस ड्रेस के नीचे के हिस्से को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इसका शेप वाकई में एक जलपरी की बॉडी की तरह लग रहा है. जाह्नवी के इस आउटफिट पर काफी बारीकी से काम किया गया है. 

5/5

जाह्नवी के चेहरे पर स्माइल देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश हो जाते हैं. जाह्नवी मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ और बवाल में वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. जाह्नवी कपूर बहुत जल्द ही अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए बॉक्स ऑफिस पर नजर आएंगी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़