Advertisement
photoDetails1hindi

Suicide Cases: वो सितारे जिनके आत्महत्या करने से सहम गई फिल्म इंडस्ट्री, कई की मौत मिस्ट्री बनकर रह गई!

Suicide Cases In Bollywood: जब भी फिल्म या टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हस्ती खुदकुशी करती है तो न्यूज चैनल्स से लेकर अखबारों तक इसकी खूब चर्चा होती है. लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के कई सितारों की मौत का रहस्य कई सालों के बीत जाने के बाद भी सुलझ नहीं पाया है. आइए जानते हैं ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में...

1/5

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी. 34 साल के एक्टर को उनके मुंबई के फ्लैट में मृत पाया गया था. मौत के बाद मामले में कई मोड़ आए लेकिन सभी इस केस को और पेचीदा करते चले गए. अभी तक इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है.

2/5

बॉलीवुड की गुजरे जमाने की अभिनेत्री परवीन बॉबी की उनके फ्लैट में काफी दर्दनाक मौत हुई थी. 2005 में उनके पड़ोसियों को जब वो कई दिनों से दिखाई नहीं दीं, तब जाकर इस बात का खुलासा हुआ कि वो इस दुनिया में नहीं रहीं.

3/5

गुरु दत्त भी अपने घर में ही मृत पाए गए थे. उनकी मौत का कारण शराब और नींद की गोलियों का सेवन बताया जाता है. कहा जाता है कि उनके पत्नी गीता दत्त के साथ रिश्ते बिगड़ रहे थे और उनके प्यार यानी मशहूर अभिनेत्री वहीदा रहमान, ने उनसे दूरी बना ली थी.

4/5

जिया खान की मौत भी इसी बात का उदाहरण है कि बॉलीवुड डरावना हो सकता है. यही कारण है कि कभी-कभी एक्टर्स चकाचौंध वाली दुनिया में अकेले पड़ जाते हैं और आत्महत्या जैसा कदम उठा बैठते हैं. जिया खान ने 3 जून 2013 को सुसाइड किया था.

5/5

साल 1993 में महज 19 साल की उम्र में दिव्या भारती ने सुसाइड कर लिया था. पांचवें मंजिल के फ्लैट की खिड़की से गिरने के बाद उनकी मौत हो गई थी. हालांकि एक्ट्रेस की मौत का रहस्य इतने सालों के बाद भी खुल नहीं पाया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़