Advertisement
trendingPhotos1310470
photoDetails1hindi

Transformation Look: दिशा पाटनी की इन पुरानी फोटोज को देखकर खा जाएंगे धोखा, कहेंगे- ये वो तो नहीं

Disha Patani Look: बॉलीवुड में अपने लुक्स से फैंस को बेकाबू करने वाली दिशा पाटनी (Disha Patani) का जब भी जिक्र आता है तो उनका सिजलिंग लुक ही नजरों के सामने छा जाता है. यहां तक कि दिशा अपनी फिल्मों में इतना ज्यादा बोल्ड और हॉट लुक दिखाती हैं कि उनकी फिल्म के सीन और उनका लुक दोनों ही चर्चा में आ जाते हैं. लेकिन क्या आपने कभी दिशा पाटनी की फिल्मों में आने से पहले की फोटोज देखी हैं. इन फोटोज को अगर आप देख लेगें तो आपके मुंह से सिर्फ ये ही शब्द निकलेंगे- ये वो तो नहीं. 

1/5

फिल्मों में नजर आने से पहले दिशा पाटनी मॉडलिंग किया करती थीं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की मॉडलिंग के दिनों की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर आपके होश ही उड़ जाएंगे. इन तस्वीरों में दिशा पाटनी ऐसे लुक में नजर आ रही हैं कि आपको पहचानना भी मुश्किल होगा.

2/5

इन वायरल फोटोज में दिशा पाटनी को देखने के बाद आप कहेंगे कहीं ये कोई और तो नहीं. ऐसा इसलिए क्योंकि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेन्स से लेकर चेहरा भी काफी बदला हुआ नजर आ रहा है.

3/5

ऐसे में इतना तो साफ है कि बदलते वक्त के साथ दिशा पाटनी के लुक में काफी बदलाव आ गया है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड' स्टोरी फिल्म से की थी.

 

4/5

इस फिल्म में दिशा भले ही कुछ देर के लिए नजर आईं लेकिन दिलों की धड़कन बढ़ा गईं. ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी. हालांकि जैसे-जैसे वक्त बीता तो बॉलीवुड में दिशा अपने पैर जमाती चली गईं.

 

5/5

दिशा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आई थीं. इस फिल्म के ना केवल प्रमोशन में रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्म में लिमिट पार बोल्ड सीन्स का तड़का भी लगाया था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़