Advertisement
trendingPhotos1351229
photoDetails1hindi

जब Rakhi मेट Urfi! छोटे कपड़ो में आईं उर्फी तो देखते ही राखी सावंत करने लग गईं ऐसी हरकत

Urfi Javed Rakhi Sawant: उर्फी जावेद (Urfi Javed) और राखी सावंत (Rakhi Sawant), दोनों ही इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और  बिंदास हसीनाएं मानी जाती हैं. हर पब्लिक अपीयरेंस के साथ राखी और उर्फी फैन्स में अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी फैशन चॉइसेज के साथ तहलका मचाया है. जब अलग-अलग ये हसीनाएं तूफान खड़ा कर सकती हैं तो जब दोनों एक साथ आएंगी, सोचिए क्या होगा. नीचे दी गईं तस्वीरों में देखें जब Rakhi मेट Urfi, तो एक दूसरे को देखकर दोनों ने कैसी हरकतें कीं..  

 

1/5

इस तस्वीर में राखी और उर्फी किसी ईवेंट में एक साथ पोज कर रहे हैं. इस तस्वीर में राखी सावंत ने एक बड़ी हेड ऐक्सेसरी के साथ सफेद रंग का चोंगा पहना हुआ है जिसपर सीक्वेंस लगा हुआ है. उर्फी एक स्ट्रैपलेस पिंक ड्रेस में पाउट करती नजर आ रही हैं. 

2/5

ये तस्वीर सचमुच, उर्फी और राखी के बिंदास अंदाज को दर्शाती है. पहली फोटो में राखी उर्फी को किस कर रही हैं तो दूसरे स्लाइड में राखी और उर्फी को डांस करते कैमरे में कैद किया गया है. जहां राखी ने काली रंग की साड़ी पहनी है वहीं उर्फी सफेद रंग के ब्रालेट और मिनी स्कर्ट में नजर आ रही हैं. 

3/5

ये एक काफी सिंपल तस्वीर है. उर्फी ने एक बेहद स्टाइलिश और हद से ज्यादा बोल्ड रेड ड्रेस पहनी हुई है जो वैसे तो फुल स्लीव्स और पूरे नेक के साथ डिजाइन की गई है लेकिन ब्रेस्ट्स वाली जगह ओपन है. राखी स्वेटशर्ट और जॉगर्स में उर्फी के साथ इन्टरैक्ट करती नजर आ रही हैं.

4/5

राखी और उर्फी किसी ईवेंट के लिए अपने बेहद स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं. दोनों ने चमकीली ड्रेसेज पहनी हुई हैं, राखी ने गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है जबकि उर्फी ने मरून वन पीस ड्रेस पहनी हुई है. राखी ने अपने गोल्डन ब्रेड्स से लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया तो उर्फी की कट ड्रेस ने भी कम तहलका नहीं मचाया. 

5/5

इस फोटो में भी राखी और उर्फी एक साथ अजीब सी हरकतें कर रहे हैं. पहली फोटो में राखी उर्फी को किस कर रही हैं और ऐसा लग रहा है कि उर्फी इस बात से खुश नहीं है और उनके साथ जबरदस्ती हो रही है. दूसरी फोटो में उर्फी को राखी एल्कोहॉल पिला रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़