Advertisement
trendingPhotos1273921
photoDetails1hindi

Esha Gupta Bold Photos: ईशा गुप्ता की इन फोटोज को देखकर भूल जाएंगे अब तक सारी बोल्ड हसीनाएं, हॉटनेस इतनी; छूट जाएगा पसीना

Esha Gupta Bold Photos: बोल्डनेस की बात आती है तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) से मुकाबला करना मुश्किल हो जाता है. ईशा सोशल मीडिया पर ऐसी कहर वाली फोटोज शेयर कर देती हैं कि चारों तरफ हंगामा मच जाता है. इस बात का सबूत बॉलीवुड की सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट है. जो कई हॉट और बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. कई तस्वीरें तो एक्ट्रेस ने इतनी ज्यादा रिवीलिंग शेयर कर दी उन्हें देखकर लोगों के पसीने ही छूट गए. ईशा गुप्ता हाल ही में 'आश्रम' वेब सीरीज में बाबा निराला संग इंटीमेट सीन्स को लेकर काफी सुर्खियों में थीं. देखिए ईशा गुप्ता 5 वो तस्वीरें जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया था.

1/5

सबसे पहले देखिए ईशा गुप्ता की इस फोटो को. इसमें ईशा गुप्ता सोफे पर सफेद शर्ट पहनकर बैठी हुई हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर शर्ट के बटन खोलकर कैमरे के सामने पोज दिए.

2/5

अब देखिए ईशा गुप्ता की इस मिरर सेल्फी को. इस फोटो में एक्ट्रेस लो वेस्ट ट्राउजर के साथ क्रीम कलर का रिवीलिंग क्रॉप टॉन पहने हुए हैं. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ब्रालेस है और पोनी की हुई है. एक्ट्रेस ने ये तस्वीर वाशरूम में खींची है जो खूब चर्चा में रही थी.

 

3/5

ईशा गुप्ता बोल्ड पोज देने में भी कैमरे के सामने हिचकिचाती नहीं है. ईशा गुप्ता की ये तस्वीर इस बात का सबूत है. इसमें एक्ट्रेस खिड़की के सामने व्हाइट कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर बोल्ड और हॉट पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

 

4/5

वहीं इस फोटो में ईशा गुप्ता बॉयफ्रेंड के साथ व्हाइट बिकिनी के ऊपर ट्रांसपेरेंट कपड़ा डालकर घर के बाहर स्पॉट हुईं. खास बात है कि इस तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे के सामने ही कोजी होती हुई नजर आईं.

5/5

आखिर में देखिए ईशा गुप्ता की बेडरूम की ये फोटो. इस तस्वीर में ईशा गुप्ता बेडरूम में ब्लैक कलर की बिकिनी पहनकर बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस का डीपनेक लोगों का ध्यान खींच रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़