Advertisement
trendingPhotos1340404
photoDetails1hindi

Salman Khan Hairstyle: ‘सूर्यवंशी’ से ‘तेरे नाम’ तक, सलमान ने जुल्फों के साथ किया एक्सपेरीमेंट, कभी रहा हिट कभी रहा फ्लॉप

Salman Khan Unique Hairstyle: सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म किसी का भाई किसी का जान की पहली झलक दिखा दी है. इस फिल्म में सलमान लंबे बालों के साथ दमदार लुक में नजर आने वाले हैं. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब सलमान ने अपनी जुल्फों के साथ यूं एक्सपेरीमेंट किया हो बल्कि ऐसा वो कई बार कर चुके हैं...कभी उनका जादू चल गया तो कभी लोगों ने उनके इस लुक को नकार दिया.

1/5

Suryavanshi: सूर्यवंशी फिल्म उनके करियर के शुरुआती दौर की फिल्म थी. जो एक हॉरर ड्रामा थी. इस फिल्म में सलमान खान काफी लंबे और सुनहरे रंग के बालों में दिखे थे. हालांकि इस लुक की चर्चा तो खूब हुई लेकिन ना ये फिल्म चली और ना ही लोगों को सलमान का ये लुक रास आया. 

2/5

Tere Naam: अगर सलमान खान के आइकॉनिक हेयरस्टाइल की बात की जाए तो तेरे नाम फिल्म से उनका लुक लिस्ट में सबसे ऊपर शामिल होगा. 2003 में रिलीज इस फिल्म में सलमान खान ने कमाल कर दिया था और उनका ये लुक इतना फेमस हुआ कि उस दौर में हर नौजवान सलमान के इस लुक को कॉपी करता दिखता था.  

3/5

Mujhse Shaadi Karogi: मुझसे शादी करोगी फिल्म में सलमान खान काफी जैंटलमेन वाले रोल में थे. लिहाजा उनका हेयरस्टाइल भी कुछ ऐसा ही रखा गया था. इस किरदार के लिए उनके बालों को आगे की तरफ से माथे पर रखा गया था जो आंखों तक आते थे. ये लुक भी काफी चर्चा में रहा था. 

4/5

Veer: वीर फिल्म सलमान खान का ड्रीम प्रोजेक्ट था जिसमें वो एक समुदाय पिंडारी के सदस्य बने थे लिहाजा उनका लुक भी उसी दौर का रखा गया था. सलमान फिल्म में बड़े बड़े बालों के साथ दिखे थे. हालांकि ये लुक उन्हीं लोगों के बीच पॉपुलर हुआ था जो बड़े बाल रखने के शौकीन थे. 

5/5

Sultan: सुलतान में सलमान का हेयरस्टाइल काफी अलग था. पहलवान के रोल में ढलने के लिए उन्होंने अपने बालों को काफी छोटा रखा था. इस किरदार में सलमान खूब जचे और सुलतान जबरदस्त हिट रही.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़