Advertisement
trendingPhotos1609605
photoDetails1hindi

Swara Bhasker Fahad Ahmad Wedding Photos: ना निकाह ना सात फेरे...रेड साड़ी पहन फहाद की तेलुगू दुल्हन बनीं स्वरा भास्कर, देखें Inside Photos

बेबाक अंदाज के लिए जाने जाने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) इन दिनों अपनी अनूठी शादी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है. स्वरा ने फरवरी में समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) के साथ कोर्ट मैरिज की थी और अब उन्होंने धूमधाम से शादी रचाई.

रचाई सिंपल शादी

1/6
रचाई सिंपल शादी

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने धूमधाम से परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की. इन दोनों सितारों ने सिंपल वेडिंग की जिसकी फोटोज इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं.

 

दिल्ली में फार्महाउस में की शादी

2/6
दिल्ली में फार्महाउस में की शादी

स्वरा भास्कर ने ये शादी नाना के दिल्ली स्थित फार्महाउस में की और वहीं पर शादी की सारी रस्में भी की गईं. इस शादी में स्वरा भास्कर तेलुगू दुल्हन की तरह तैयार हुईं.

 

तेलुगू दुल्हन बनीं स्वरा

3/6
तेलुगू दुल्हन बनीं स्वरा

स्वरा भास्कर ने अपनी शादी में सुर्ख रेड कलर की गोल्डन कलर के चौड़े बॉर्डर वाली साड़ी पहनी. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को बन बनाकर माथा पट्टी, नाक में नथ और गले में हार पहने नजर आईं. 

रेड साड़ी में नजर आईं स्वरा

4/6
रेड साड़ी में नजर आईं स्वरा

जहां एक ओर स्वरा रेड लिबास में दिखीं तो वहीं उनके शौहर फहाद अहमद व्हाइट कलर के कुर्ता पायजामा के साथ क्रीम कलर की जैकेट पहने नजर आए. फोटोज में स्वरा काफी खूबसूरत लगीं.

अनोखी शादी

5/6
अनोखी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वरा भास्कर और फहाद अहमद पारंपरिक तरीके से शादी नहीं करना चाहते थे. इसी वजह से दोनों की शादी में ना तो निकाह पढ़ा गया और ना ही सात फेरे लिए. इन दोनों के बगैर ही इन दोनों ने शादी की है.

इस दिन देंगे रिसेप्शन

6/6
इस दिन देंगे रिसेप्शन

खबरों की मानों स्वरा और फहाद 16 मार्च को दिल्ली में शानदार रिसेप्शन देंगे. इससे पहले कोर्ट मैरिज की स्वरा और फहाद की फोटोज सुर्खियों में रही थी. कोर्ट मैरिज के बाद एक छोटी सी पार्टी भी रखी गई थी जिसमें सोनम कपूर पहुंची थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़