Advertisement
photoDetails1hindi

The Kapil Sharma Show Cast Fees: कृष्णा अभिषेक ने की फीस बढ़ाने की मांग, एक एपिसोड का इतना चार्ज कर रही है शो की कास्ट

The kapil Sharma Show Cast Fees Per Episode: द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का आगाज जल्द ही होने जा रहा है. फिलहाल खबर है कि कृष्णा अभिषेक इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगे और इसका कारण है उनका फीस बढ़ाने की मांग जो मेकर्स ने नहीं मानी है. चलिए बताते हैं कि कपिल शर्मा शो की कास्ट एक एपिसोड के लिए कितना चार्च करती है.   

1/6

Krushna abhishek: कृष्णा अभिषेक द कपिल शर्मा शो के सबसे चहेते सितारे हैं जो अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब कृष्णा इतनी मेहनत करते हैं तो इसकी अच्छी खासी फीस भी वसूलते हैं. वो पिछले सीजन में एक एपिसोड के 10-12 लाख रुपए ले रहे थे.  

2/6

chandan prabhakar: चंदन प्रभाकर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में भी दिखे थे और उसके बाद वो द कपिल शर्मा शो के सभी सीजन में भी नजर आ चुके हैं. वो अक्सर शो मे चंदू चायवाले का किरदार प्ले करते दिखते है जिसे निभाने के वो 7 लाख रुपये प्रति एपिसोड लेते हैं. 

3/6

bharti singh: भारती सिंह भी लंबे समय से इस शो से जुड़ी हैं लेकिन पिछले सीजन में प्रेग्नेंसी के चलते भारती कम ही दिखीं. वहीं खबर है कि वो आने वाले सीजन में भी नजर नहीं आने वाली हैं लेकिन वो इस शो में अच्छा खासा चार्ज करती रही हैं. भारती लोगों को हंसाने के 10-12 लाख रुपये प्रति एपिसोड लेती हैं. 

4/6

sumona chkraborty: सुमोना चक्रवर्ती भी हर सीजन में दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आई हैं. वो द कपिल शर्मा शो की सबसे पुरानी कलाकार हैं जो अब तक शो से जुड़ी हैं हालांकि कुछ समय के लिए उन्होंने ब्रेक भी लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक एपिसोड के सुमोना 7 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं.     

5/6

kiku sharda: कभी बच्चा यादव तो कभी बंपर नर्स बनकर लोगों को खूब हंसाने वाले कीकू शारदा भी किसी से कम नहीं. उन्हें शो में काफी पसंद किया जाता है खासतौर से उनके जोक्स के पिटारे को काफी पसंद किया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कीकू शारदा एक एपिसोड के 5-7 लाख रुपये चार्ज करते हैं.   

6/6

kapil sharma: कपिल शर्मा की फीस को लेकर काफी कुछ सुनने को मिला था. किसी ने कहा कि कपिल ने अपनी फीस डबल कर दी है तो किसी ने कपिल के 50 लाख रुपये एक एपिसोड के चार्ज करने की बात कही. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये कपिल ही बता सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़