Advertisement
trendingPhotos1868390
photoDetails1hindi

बॉलीवुड के लिए नहीं बने हैं ये स्टार किड्स! जिस मूवी में करते हैं काम हो जाती है फ्लॉप

ये तो हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में इनसाइडर आउटसाइडर और साथ ही नेपोटिज्म की बहस तो होती ही रहती है. जब भी किसी बॉलीवुड स्टार किड की एंट्री बॉलीवुड में होती है तो थोड़ा नेपोटिज्म को लेकर बवाल तो मचता ही है.

1/5

सोनम कपूर: अनिल कपूर की बेटी हैं सोनम इन्होने बॉलीवुड में कदम 'सांवरिया' मूवी से रखा था, इसके साथ ही इन्होने बॉलीवुड में काफी फिल्में की हैं. लेकिन इनकी हर फिल्म दर्शकों को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई और ऐसे में इनका सिक्का बॉलीवुड इंडस्ट्री में जम नहीं पाया. 

 

2/5

अनन्या पांडेय: चंकी पांडेय की बेटी अनन्या भी अपना काफी फिल्मों में डेब्यू दे चुकी हैं लेकिन इनकी मूवीज लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आती हैं अगर खबरों की माने तो डायरेक्टर्स इनकी एक्टिंग से कुछ ज्यादा खुश नहीं हैं जिस वजह से इनकों ज्यादा फिल्में ऑफर नहीं होती हैं 

3/5

सारा अली खान: आपको बता दें की सारा ने बॉलीवुड में एंट्री तो बहुत धमाकेदार ली थी लेकिन इनकी भी कुछ ऐसी फ़िल्में रही हैं जो कि बॉक्सऑफिस में बहुत गंदा पीटी हैं इनकी हाल ही में विक्की कौशल के साथ फिल्म आई जिसकों लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है 

4/5

जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म 'धड़क' से लोगों की धड़कने चुरा ली थी, लेकिन इस फिल्म के बाद उन्होंने लगातार फ्लॉप दी हैं. उनकी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट कुछ ज्यादा लंबी है. 

5/5

 परिणीति चोपड़ा - 'इशकजादे' फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. मगर एक्ट्रेस की एक भी फिल्म ऐसी नहीं है जो चर्चा का विषय बनी हो. लगातार फ्लॉप फिल्में देने के बाद एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़