Advertisement
trendingPhotos1742349
photoDetails1hindi

Sonam Khan Interview: दशकों बाद ओए-ओए गर्ल का छलका दर्द, बोलीं- ‘महाबेवकूफ थी जो करियर को छोड़ा और शादी की’

Actress Sonam Khan: त्रिदेव फिल्म से बिकिनी गर्ल के तौर पर फेमस हुईं सोनम खान ने एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां किया. उन्होंने एक्टिंग छोड़ने और कम उम्र में शादी के फैसले को बेवकूफी बताया.

1988 में किया था डेब्यू

1/5
1988 में किया था डेब्यू

सोनम खान 1989 में आई फिल्म त्रिदेव का हिस्सा थीं. यूं तो उन्होंने एक साल पहले विजय से डेब्यू कर लिया था लेकिन उन्हें पहचान मिली त्रिदेव के गाने तिरछी टोपी वाले से. इस गाने की खुमारी लोगों के सिर ऐसी चढ़ी कि लोग उन्हें आज भी ओए-ओए गर्ल के नाम से जानते हैं.

कम उम्र में कर ली थी शादी

2/5
कम उम्र में कर ली थी शादी

हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनम खान का सालों पुराना दर्द छलक उठा. उनसे जब एक्टिंग छोड़ने के फैसले पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसे साफ-साफ अपनी महाबेवकूफी बताया. उन्होंने माना कि ये उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती थी.

करियर छोड़ने के फैसले को बताया महाबेवकूफी

3/5
करियर छोड़ने के फैसले को बताया महाबेवकूफी

सोनम ने माना कि वो एक्टिंग में सिर्फ और सिर्फ पैसों की तंगी के चलते आई थीं. उन्होंने अपना सारा कमाया पैसा अपने पैरेंट्स को दिया और वो पैसों का कोई हिसाब नहीं रखती थीं. जब उनके करियर को महज साढ़े तीन साल ही हुए थे तब उन्हें किसी से प्यार हुआ और प्यार के चलते उन्होंने एक्टिंग तक को दांव पर लगा दिया.  

अब बॉलीवुड में करने जा रही हैं वापसी

4/5
अब बॉलीवुड में करने जा रही हैं वापसी

हालांकि सोनम खान के मुताबिक वो अपने बेटे को देखकर सारी गलतियों को भूल जाती हैं. सोनम अपने बेटे के सबसे करीब हैं और उनसे दोस्त जैसी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. खास बात ये है कि अब सालों बाद फिर से सोनम वापसी करने जा रही हैं.

बड़े स्टार्स के साथ किया काम

5/5
बड़े स्टार्स के साथ किया काम

सोनम खान ने अपने दौर में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, गोविंदा, मिथुन चक्रवर्ती और ऋषि कपूर जैसे स्टार्स के साथ काम किया और इनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वो आज भी अपनी चंद फिल्मों से ही जानी जाती हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़