Advertisement
photoDetails1hindi

Tv Actress Bikini Look: टीवी की बहुओं का ये अवतार देख लोगों को नहीं होता यकीन, आंखे मल-मलकर देखने को हो जाते हैं मजबूर!

टीवी की संस्कारी बहुओं के गुण देखकर तो हर सास भावुक हो जाती है और उम्मीद करती है कि उन्हें भी ऐसी ही बहू मिले...लेकिन जब-जब टीवी की ये एक्ट्रेस बिकिनी में दिखीं तो हर किसी ने दांतों तले उंगलिया दबा ली और करने लगे तौबा-तौबा.

1/5

Hina Khan: टीवी की अक्षरा यानि हिना खान. इस एक शो में नजर आईं हिना खान ने लोगों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ी कि हर माता-पिता और सास ऐसी ही बेटी और बहू के बारे में ख्वाहिश करने लगे थे. लेकिन असल जिंदगी में हिना काफी बोल्ड हैं और इसकी गवाही देती हैं ये तस्वीरें. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

Mouni Roy: मौनी रॉय के जलवे भी भला कहां कम हैं. मौनी अक्सर बिकिनी लुक्स अक्सर फ्लॉन्ट करती हैं और उनके ये गजब की ब्यूटी उनके फैंस के होश उड़ा देती हैं. मौनी खूबसूरत तो हैं ही और अक्सर खूबसूरती में ग्लैमर का तड़का लगाना वो नहीं भूलतीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

Surbhi Chandana: इश्कबाज फेम सुरभि चंदना भी टीवी का जाना माना नाम हैं जो सीरियल में काफी सिंपल रोल में दिखी थीं लेकिन असल जिंदगी में सुरभि का बिकिनी लुक्स लोगों का चैन चुरा लेता है. सुरभि छोटे पर्दे की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

Karishma Tanna: करिश्मा तन्ना काफी खूबसूरत हैं और अक्सर बिकिनी पहन कभी पूल तो कभी समंदर किनारे इन्जॉय करती नजर आती हैं और लगता है कि शादी के बाद तो करिश्मा और भी बोल्ड होती जा रही हैं. कई बार वो बिकिनी मे नजर आ चुकी हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

Shraddha Arya: शादी के बाद हनीमून पर गईं श्रद्धा आर्या ने जो बिकिनी लुक्स दिखाए उन्हें देखकर तो फैंस को यकीन ही नहीं हुआ था. वैसे श्रद्धा भी किसी से कम नहीं हैं. श्रद्धा अपने हॉट लुक्स से अक्सर बिजलियां गिरती रहती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़