Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Suffered Two Fail Marriage: प्यार के मामले में फूटी है इन हसीनाओं की किस्मत, एक बार नहीं; दो बार टूट चुकी है शादी!

Failed Marriage: बॉलीवुड हो या फिर टेलीविजन...कई हसीनाएं ऐसी हैं जिन्होंने एक बार नहीं दो-दो बार अपने प्यार को मौका दिया. लेकिन इन हसीनाओं की किस्मत इतनी ज्यादा फूटी थी कि एक बार नहीं बल्कि इन्हें दूसरी बार भी शादी में धोखा मिला और अब ये एक्सट्रेसेज अकेले जीवन बिता रही हैं. जानिए ये एक्ट्रेसेस कौन-कौन सी हैं.

श्वेता तिवारी

1/5
श्वेता तिवारी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का. श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी. लेकिन राजा के मारपीट और शराब की लत की वजह से दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की. लेकिन दूसरी शादी भी नहीं चल पाई. दोनों अलग रह रहे हैं.

 

दीपशिखा नागपाल

2/5
दीपशिखा नागपाल

कई सारी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में नजर आने वाली दीपशिखा (Deepshikha Nagpal) भी रिलेशनशिप के मामले में काफी अनलकी हैं. दीपिका ने पहली शादी जीत उपेंद्र से की थी लेकिन इन दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद दीपिका का दिल मॉडल केशव अरोड़ा के लिए धड़का और दोनों शादी के बंधन में बंध गए. लेकिन साल 2016 में दीपिका केशव से भी अलग हो गईं.

 

चारु असोपा

3/5
चारु असोपा

सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा (Charu Asopa) भी शादी के मामले में अनलकी हैं. चारु असोपा की पहली शादी महज 18 साल की उम्र में हो गई थी. समझ की कमी की वजह से चारु ने 2016 में तलाक ले  लिया था. इसके बाद चारु ने साल 2019 में राजीव सेन से शादी की लेकिन जल्द ही दोनों का तलाक होने वाला है.

 

चाहत खन्ना

4/5
चाहत खन्ना

चाहत खन्ना ने भी दो शादियां की है और दोनों ही फेल रही. पहली शादी भरत नरसिंहानी ने सी थी और दूसरी फरहान मिर्जा से की थी. लेकिन घरेलू हिंसा और मानसिक उत्पीड़न के कारण दूसरे पति से अलग हो गईं.

स्नेहा वाघ

5/5
स्नेहा वाघ

टीवी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ भी रिलेशन के मामले में अनलकी साबित हुई. स्नेहा की पहली शादी घरेलू हिंसा की वजह से टूट गई और दूसरी शादी इंटीरियर डिजाइनर अनुराग सोलंकी से की थी और वो भी 8 महीने बाद टूट गई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़