Advertisement
photoDetails1hindi

Actresses Expensive Dress 2023: 60 लाख की फ्रॉक तो 11 लाख का लहंगा, इन एक्ट्रेस ने इस साल कपड़ों पर खूब लुटाया पैसा

Bollywood Actresses Wore Expensive Dress 2022: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लिए सबसे जरूरी है उनका लुक जो उन्हें भीड़ में सबसे अलग बनाता है और इस लुक को पाने के लिए पानी की तरह पैसा बहाती हैं ये हसीनाएं. 2022 में भी ऐसा ही देखने को मिला लिहाजा 60 लाख की फ्रॉक और 11 लाख का लहंगा पहनने से भी इन्हें कोई परहेज नहीं रहा. 

हंसिका ने पहना 11 लाख का लहंगा

1/7
हंसिका ने पहना 11 लाख का लहंगा

Hansika Motwani: हाल ही में अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहीं हंसिका मोटवानी के वेडिंग और प्री वेडिंग लुक्स को काफी पसंद किया गया था. हंसिका अपने संगीत में पिंक लहंगे में नजर आई थीं. जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया. इस लहंगे की कीमत साढ़े 11 लाख रुपए बताई गई है. 

17 लाख की ड्रेस पहन उड़ाए होश

2/7
17 लाख की ड्रेस पहन उड़ाए होश

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा यूं तो काफी स्टाइलिश हैं और अपने लुक्स के साथ एक्सपेरीमेंट भी करती रहती हैं. रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने जिस सुनहरे लिबास को पहना उसकी कीमत भी काफी ज्यादा बताई जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये आउटफिट 17 लाख से ज्यादा कीमत का था.   

स्कर्ट, क्रॉप ब्लेजर में गौरी का अंदाज

3/7
स्कर्ट, क्रॉप ब्लेजर में गौरी का अंदाज

Gauri Khan: गौरी खान ने इस साल कॉफी विद करन में आकर खूब सुर्खियां बंटोरी थी. उन्होंने शो में काफी कुछ शॉकिंग खुलासे किए तो साथ ही अपने लुक को लेकर तारीफ भी पाईं. वो ब्लैक एंड व्हाइट क्रॉप जैकेट के साथ स्कर्ट में दिखीं थीं जिसकी कीमत थी 1 लाख 94 हजार. 

साड़ी में खूब जचीं मलाइका

4/7
साड़ी में खूब जचीं मलाइका

Malaika Arora: करीबी दोस्त कुनाल रावल की शादी में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने चार चांद लगाए थे. मलाइका भी इस शादी में मौजूद रहीं जो पौने दो लाख की साड़ी पहने नजर आई थीं. ऑफ व्हाइट और गोल्डन इस साड़ी में वो जबरदस्त लगीं.

आलिया ने पहली बेहद महंगी ड्रेस

5/7
आलिया ने पहली बेहद महंगी ड्रेस

Alia Bhatt: कई बार अपने प्रेग्नेंसी लुक को लेकर तारीफ बंटोरने वालीं आलिया भट्ट जब इस शिफॉन की इस पिंक मिनी ड्रेस में दिखीं तो यूनिक लगी थीं लेकिन जारा ब्रांड की इस ड्रेस कीमत थी सवा 3 लाख से भी ज्यादा जो वाकई बहुत ज्यादा थी. 

साड़ी में जेनेलिया ने मचाया गदर

6/7
साड़ी में जेनेलिया ने मचाया गदर

Genelia Dsouza: मनीष मल्होत्रा बी टाउन सेलेब्स के फेवरेट डिजाइनर हैं. लिहाजा जेनेलिया जब उनकी लाइट ब्लू साड़ी में दिखीं तो बेहद खूबसूरत लगी थीं. लेकिन इस साड़ी की कीमत आपके होश उड़ा सकती है. सवा 2 लाख की इस साड़ी में हसीना की खूबसूरती में चार चांद ही लग गए. 

60 लाख की फ्रॉक!

7/7
60 लाख की फ्रॉक!

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला तो फिल्मों से ज्यादा अपने स्टाइल को लेकर ही छाई रहती हैं. कुछ समय पले रेड रोज रफल्ड फ्रॉक में उन्हें देख लोगों की आंखे खुली की खुली ही रह गईं. लेकिन इसकी कीमत के बारे में जिसमें भी सुना तो लोगों को कानों पर विश्वास ही नहीं हुआ. ये ड्रेस 60 लाख की थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़