Advertisement
photoDetails1hindi

Bathroom Photo Shoot: बाथरुम में भी बाज नहीं आई ये हीरोइनें, कैमरामैन को लेकर पहुंची नहाने और बिना कपड़ों के बाथटब में मचाया बवाल!

सुर्खियों में बनी रहने के लिए हीरोइनों एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोशूट कराती दिखाई देती हैं. ऐसे में बाथरूम भी इस बोल्ड हीरोइनों की पसंदीदा फोटोशूट स्पॉट में शामिल है.

1/7

आज हम आपके लिए बॉलीवुड हीरोइनों के बाथरूम फोटोशूट की कुछ सबसे ज्यादा बोल्ड तस्वीरें लेकर आए हैं. इस फोटोशूट की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ये हीरोइने बाथटब में टॉपलेस होकर कैमरामैन को एक से बढ़कर एक बोल्ड अदाएं देती और तस्वीरें क्लिक कराती दिखाई देती हैं. 

 

2/7

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है ईशा कोप्पिकर का. ईशा भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर है लेकिन अपने समय में एक्ट्रेस के हॉटनेस और बोल्डनेस के चर्चे खूब हुआ करते थे. इस तस्वीर में आप ईशा कोप्पिकर को बाथटब में बैठे बोल्ड पोज देते देख सकते हैं. 

3/7

उर्वशी रौतेला भले ही फिल्मों में कुछ कमाल ना दिखा पाई हों लेकिन एक्ट्रेस का नाम बी टाउन की सबसे बोल्ड और खूबसूरत हीरोइनों में शुमार है. उर्वशी रौतेला आए दिन अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों को लेकर छाई रहती हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपना बाथटब फोटोशूट भी कराया था. 

4/7

अभिनेत्री शमा सिकंदर ने हाल ही में टॉपलेस होकर अपने बदन को झागों से कवर किया और अपना हद से ज्यादा बोल्ड फोटोशूट कराया. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. 

5/7

जरीन खान अपने बॉलीवुड डेब्यू के साथ ही कैटरीना कैफ की हमशक्ल होने के कारण काफी लाइमलाइट में आ गई थीं. जरीन खान रीयल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं. एक्ट्रेस भले ही अब फिल्मों में बहुत ज्यादा एक्टिव ना हो लेकिन ग्लैमर के मामले में उनका नाम खूब छाया रहता है. 

6/7

इस तस्वीर में आप विद्या बालन को बाथटब में फोटोशूट कराते देख सकते हैं. विद्या बालन ने फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में अपनी बोल्डनेस से हर किसी को हैरान कर दिया था. विद्या बालन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

7/7

पूनम पांडे का नाम हर दिन बोल्डनेस और डेयरिंग लुक्स को लेकर छाया रहता है. कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इस बाथटब फोटोशूट से हर किसी को हैरान कर दिया था. इस तस्वीर में आप पूनम को बाथटब में बोल्ड अदाएं देते हुए देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़