Amala Paul Ex Boyfriend: प्राइवेट तस्वीरों से ब्लैकमेल कर रहा था एक्‍ट्रेस का एक्स बॉयफ्रेंड, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11331505

Amala Paul Ex Boyfriend: प्राइवेट तस्वीरों से ब्लैकमेल कर रहा था एक्‍ट्रेस का एक्स बॉयफ्रेंड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amala Paul Private Photos: अमाला पॉल ने पूर्व बिजनस पार्टनर और एक्स-बॉयफ्रेंड भवनिंदर सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए विल्लुपुरम जिले के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

Amala Paul Ex Boyfriend: प्राइवेट तस्वीरों से ब्लैकमेल कर रहा था एक्‍ट्रेस का एक्स बॉयफ्रेंड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amala Paul Ex Boyfriend Arrest: साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अमाला पॉल के एक्स बॉयफ्रेंड को अरेस्ट कर लिया गया है. अमला पॉल ने पूर्व बिजनस पार्टनर और एक्स-बॉयफ्रेंड भवनिंदर सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए विल्लुपुरम जिले के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक्ट्रेस ने भवनिंदर सिंह पर प्राइवेट तस्वीरों को लेकर हैरेस करने के साथ-साथ धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया था. 

मानहानि का मामला

एक्ट्रेस की शिकायत के एक दिन बाद ही एक्स बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले साल 2020 में अमला ने इसी शख्स के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था. तब अमाला ने दावा किया था कि भवनिंदर ने उनके प्राइवेट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को गलत तरीके से प्रकाशित करवाया था. बताया जाता है कि दोनों ने मिलकर एक प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी लेकिन बाद में अलग होने का फैसला कर लिया था. 

धमकाने और हैरेस करने के आरोप

अमाला पॉल ने भवनिंदर पर आरोप लगाया कि उसने उन्हें कंपनी के डायरेक्टर की पोस्ट से हटाने के लिए नकली डॉक्युमेंट बनवाए. साथ ही धमकी भी दी कि वह उनके निजी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर लीक कर देगा. अमाला पॉल की शिकायत पर पुलिस ने भवनिंदर सिंह के खिलाफ धमकाने, हैरेस करने और जालसाजी की धाराएं लगाते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

अमाला और भवनिंदर का रिलेशन

कुछ साल पहले ऐसी खबरें आई थीं कि अमाला पॉल और भवनिंदर सिंह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी कन्फर्म नहीं किया. साल 2020 में भवनिंदर ने अमाला पॉल के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिनमें दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे थे. इन तस्वीरों के बाद से चर्चा होने लगी कि अमाला पॉल और भवनिंदर ने शादी कर ली है. लेकिन अमाला पॉल ने यह सफाई देते हुए तस्वीरें डिलीट कर दीं कि वो 2018 में करवाए गए एक फोटोशूट से थीं. इसी के बाद से अमाला पॉल और भवनिंदर ने अपने रास्ते अलग कर लिए.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news