Naga Chaitanya Relationship: क्या Samantha Prabhu को चीट कर रहे थे Naga Chaitanya? वीडियो में दिया हिंट
Advertisement
trendingNow11286968

Naga Chaitanya Relationship: क्या Samantha Prabhu को चीट कर रहे थे Naga Chaitanya? वीडियो में दिया हिंट

Naga Chaitanya Samantha Prabhu ने जब से डिवोर्स लिया है, दोनों ही सुर्खियों में रहे हैं और काफी समय से यह भी खबर आ रही है कि नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं. हाल ही में, एक इंटरव्यू में यह खुलासा हुआ है कि नागा शादी में सामंथा को चीट कर रहे थे या नहीं..

 

Naga Chaitanya Relationship: क्या Samantha Prabhu को चीट कर रहे थे Naga Chaitanya? वीडियो में दिया हिंट

Naga Chaitanya Dating Sobhita Dhulipala: साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) कुछ समय पहले एक्ट्रेस और पत्नी सामंथा प्रभु (Samantha Prabhu) से अलग हुए और तब से दोनों एक्टर्स खबरों में रहे हैं. काफी समय से यह खबर आ रही है कि नागा चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं. शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य ने अब तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया था लेकिन नागा के लेटेस्ट इंटरव्यू में यह हिंट मिला है कि वो शादी में सामंथा को चीट कर रहे थे या नहीं, शोभिता को डेट कर रहे हैं या नहीं.. 

Samantha को चीट कर रहे थे Naga?

आपको बता दें कि सामंथा और नागा के डिवोर्स के बाद कई मीडिया पोर्टल्स से ये खबरें आ रही थीं कि सामंथा तो सिंगल हैं लेकिन नागा एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं. वैसे तो दोनों एक्टर्स ने इस मामले में चुप्पी साधी हुई थी और कुछ भी नहीं कहा था लेकिन हाल ही में नागा ने एक इंटरव्यू दिया है जिससे फैन्स को हिंट मिला है कि नागा किसी को डेट कर रहे हैं या नहीं. 

 

वीडियो में मिला हिंट 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, नागा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उनसे जब यह पूछा गया कि वो शोभिता धुलिपाला के बारे में क्या सोचते हैं, उनकी लाइफ में शोभिता कौन हैं, तो उन्होंने कहा, 'मैं बस स्माइल करूंगा.' उनका यह स्टेटमेंट फैन्स को यह हिंट दे रहा है कि नागा इस समय एक अच्छे फेज में हैं और शायद उनकी और शोभिता की डेटिंग की खबरें सही हैं. अगर ऐसा है तो हो सकता है कि नागा चैतन्या ने सामंथा को शोभिता से चीट किया हो. 

आपको बता दें कि कॉफी विद करण में सामंथा से जब करण ने पूछा था कि उनके रिश्ते उनके एक्स-पति के साथ कैसे हैं तो उन्होंने कहा था कि अगर उन दोनों को एक कमरे में अकेले छोड़ दिया जाए, तो उन्हें नुकीले ऑब्जेक्ट्स छुपाने पड़ेंगे यानी दोनों के रिश्तों काफी ज्यादा खराब हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news