Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri Actress: कमाई के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, जानें किसकी नेट वर्थ है सबसे ज्यादा

Bhojpuri Actress Net Worth: बॉलीवुड की तरह भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीनाएं भी काफी फेमस हैं. इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि इनके एक-एक वीडियो मिनटों में वायरल हो जाते हैं. ये हसीनाएं फिल्म से लेकर स्टेज शोज तक की मोटी रकम वसूलती हैं. इन हसीनाओं में मोनालीसा, अक्षरा सिंह, रानी चटर्जी और आम्रपाली दुबे का नाम शामिल है. लेकिन क्या आपको पता है इन भोजपुरी हसीनाओं की नेट वर्थ क्या है. चलिए हम आपको बताते हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री की इन हसीनाओं में कौन सी एक्ट्रेस है जो सबसे ज्यादा कमाई करती है. इतना जरूर है कि ये भोजपुरी एक्ट्रेस एक दूसरे को कड़ी टक्कर जरूर देती हैं.

1/5

भोजपुरी हसीनाओं की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक आम्रपाली दुबे की नेट वर्थ करीब 30 करोड़ रुपये है. इतना ही नहीं इनकी पॉपुलैरिटी भी काफी ज्यादा है. 

2/5

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह भी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो अंजना सिंह की कुल संपत्ति 21 करोड़ रुपये हैं. ये फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इनके हर वीडियो और फोटोज को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

 

3/5

अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चलाने वाली मोनालीसा फिल्मों के अलावा सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार मोनालीसा की नेट वर्थ करीब 35 करोड़ रुपये है. मोनालीसा सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं.

 

4/5

अब बात करते हैं काजल राघवानी की. डांस वीडियो से तहलका मचाने वाली काजल राघवानी की नेट वर्थ करीब 14 करोड़ रुपये हैं.

5/5

आखिर में बात करते हैं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की. भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सभी अभिनेत्रियों में सबसे ज्यादा अमीर हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षरा सिंह की कुल संपत्ति कुल 50 से 60 करोड़ रुपये है. खबरों की मानें तो अक्षरा एक फिल्म के 10 से 15 लाख रुपये लेती हैं तो वहीं एक स्टेज शो की मोटी रकम वसूलती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़