Rani Chatterjee शर्ट खोलने पर हुईं ट्रोल, करारा जवाब देकर की बोलती बंद
Advertisement

Rani Chatterjee शर्ट खोलने पर हुईं ट्रोल, करारा जवाब देकर की बोलती बंद

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee: रानी चटर्जी ने जिम से अपनी एक सेल्फी शेयर की तो बवाल हो गया.  

फोटो साभार: Instagram@RaniChatterjee

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर भी अपनी बोल्डनेस के कारण छाई रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. ऐसे में अब उनकी एक सेल्फी उनके लिए मुसीबत बन गई. उनका स्टाइल यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लगे. ऐसे लोगों के लिए एक्ट्रेस ने करारा जवाब देकर बोलती बंद कर दी है. 

  1. भोजपुरी एक्ट्रेस ने उतारी जिम में शर्ट
  2. लोगों ने किया बोल्डनेस पर ट्रोल
  3. करारा जवाब देकर शेयर की एक और फोटो

जिम में वर्कआउट के बाद दिया पोज 

दरअसल, रानी चटर्जी ने आए दिन अपने जिम (Rani chatterjee in gym) से फोटो शेयर करती हैं. उन्होंने जब अपनी ये लेटेस्ट फोटो शेयर की तो इसमें वह अपने शर्ट की बटन खोले नजर आ रही हैं. तस्वीर में वह वन साइड ऑफशोल्डर करके स्पोर्ट्स ब्रा फ्लॉन्ट कर रही हैं. बस इसके चलते एक यूजर ने उनपर भोजपुरी सिनेमा को बदनाम करने का आरोप लगा डाला. 

 

fallback

एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

इस एक कमेंट के बाद रानी चटर्जी (Rani chatterjee) की पोस्ट पर ऐसे कमेंट्स की लाइन लग गई. लेकिन इस तरह के ट्रोल से एक्ट्रेस जरा भी डरी नहीं.  उन्होंने इस ट्रोल को जवाब देते हुए लिखा, 'जनाब आपने तो बहुत ही सस्ती इमेज बना दी भोजपुरी सिनेमा की. इतनी सस्ती इज्जत नहीं भोजपुरी फिल्मों की कि एक फोटो से बदनाम हो जाए और सिनेमा देखते हैं हम दिन रात काम करते इसमें. तो चिल कीजिए आपसे ज्यादा हमें फिक्र है और रियल लाइफ में मैं कुछ भी करूं आपको इससे कोई मतलब नहीं होना चाहिए, समझे.'

उतार दी पूरी शर्ट 

इस ट्रोल होने के सिलसिले के बाद रानी ने ऐसे लोगों को जवाब देने के लिए शब्दों का नहीं एक और तस्वीर का इस्तेमाल किया. उन्होंने एक और पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपनी पूरी शर्ट उतार दी. अब भी रानी की पोस्ट पर बवाल जारी है. लेकिन एक्ट्रेस पूरी हिम्मत के साथ अपनी निजी जिंदगी में दखल देने वालों को जवाब दे रही हैं. 

इसे भी पढ़ें: 'Taarak Mehta' की अंजली भाभी का बिकिनी अवतार है सुपर हॉट, Miss तो नहीं कर दीं Pics

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

VIDEO-

Trending news