RRR के हिट होते ही लीड एक्टर ने पूरी टीम को दिया ऐसा गिफ्ट, कीमत जान रह जाएंगे भौचक्के!
Advertisement

RRR के हिट होते ही लीड एक्टर ने पूरी टीम को दिया ऐसा गिफ्ट, कीमत जान रह जाएंगे भौचक्के!

साउथ इंडियन फिल्म RRR के सुपरहिट होते ही अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार निभाने वाले राम चरण ने अपनी पूरी टीम को सोने के सिक्के बांटे हैं. फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है और वर्ल्डवाइड RRR ने 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: साउथ इंडियन सिनेमा की फिल्मों का इन दिनों बोलबाला है. बाहुबली के बाद अब फिल्म RRR ने तहलका मचा दिया है. राजामौली कमाल के निर्देशक हैं और इस बात की बानगी हालिया रिलीज हुई फिल्म RRR है. इस फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 900 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और इसी खुशी में राम चरण (Ram Charan) ने ऐसा काम कर दिया कि लोग दंग रह गए.

  1. रामचरण ने बांटे सोने के सिक्के
  2. पूरी टीम को बांटे सिक्के 

राम चरण ने बांटे सोने के सिक्के

इन दिनों साउथ सिनेमा की फिल्म RRR को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन के साथ सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफें बटोरी हैं. इस फिल्म में साउथ के दो बड़े स्टार्स राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) दिखाई दिए हैं. दोनों ने ही अपनी दमदार परफॉर्मेंस के जरिए एसएस राजामौली की फिल्म में चार चांद लगा दिए हैं. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि RRR में अल्लूरी सीताराम राजू का किरदार निभाने वाले राम चरण ने पूरी टीम को सोने के सिक्के बांटे हैं.

 

 

एक सिक्के की कीमत

राम चरण फिल्म RRR की टीम को एक साथ बुलाकर खास सोने के सिक्के गिफ्ट में दिए हैं. राम चरण ने ये सिक्के 35 यूनिट मेंबर्स को गिफ्ट किए हैं. उन्होंने सभी को हैदराबाद स्थित अपने घर पर ब्रेकफास्ट पर बुलाया और फिर मिठाई के साथ-साथ सोने के सिक्के गिफ्ट किए. वहीं, इतना महंगा गिफ्ट देख हर कोई हैरान रह गया. बताया जा रहा है कि हर एक सिक्का करीब 11.6 ग्राम का है. हर सिक्के की कीमत 55,000 से 60,000 तक है. इसके अलावा सिक्कों की खास बात यह है कि इन पर एक तरफ राम चरण का नाम है तो दूसरी तरफ RRR का साइन बना हुआ है.

फिल्म हिट होने की खुशी में बांटे सिक्के

बता दें कि ये सिक्के राम चरण ने RRR की सफलता से खुश होकर बांटे हैं. फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म के हिंदी वर्जन की कमाई 200 करोड़ के करीब पहुंच गई है और वर्ल्डवाइड RRR ने 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. माना जा रहा है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में और भी कई धमाकेदार रिकॉर्ड बना सकती है. 

यह भी पढ़ें- करण जौहर ने किया मना तो सलमान ने उठाया भारती और हर्ष के बच्चे को लॉन्च करने का बीड़ा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news