Priya Prakash Varrier Photos: 22 साल की इस एक्ट्रेस ने बोल्डनेस के मामले में उर्फी को भी छोड़ा पीछे, बेडरूम से शेयर कीं ऐसी फोटोज
Advertisement
trendingNow11256788

Priya Prakash Varrier Photos: 22 साल की इस एक्ट्रेस ने बोल्डनेस के मामले में उर्फी को भी छोड़ा पीछे, बेडरूम से शेयर कीं ऐसी फोटोज

Priya Prakash Varrier Photos: विंक गर्ल के नाम से पूरे देश में मशहूर प्रिया प्रकाश वारियर ने हाल ही में अपनी बेडरूम फोटोज शेयर कर दीं. इन फोटोज में उनकी अदाएं काफी कातिलाना लग रही हैं. 

 

फाइल फोटो

Priya Prakash Varrier Photos: एक आंख मारने से पूरे देश भर में सुर्खियां बटोरने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने हाल ही में अपने बेडरूम से कुछ ऐसी  तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि किसी के भी होश उड़ जाएं. साउथ इंडियन सिनेमा का जाना-माना नाम हैं प्रिया प्रकाश वारियर और ये एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खबरों में रहती हैं. प्रिया अपने फैंस के लिए आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं और हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस का दिल लूट लिया है.

बेडरूम से शेयर कीं फोटोज

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं. इन फोटोज के सामने आते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने बेडरूम से ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि किसी का भी दिल आ जाए. एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वो रेड कलर के टॉप में नजर आ रही हैं, जिसका उन्होंने एक ही बटन बंद किया है. एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. अपने टॉप को प्रिया प्रकाश ने गुलाबी पैंट के साथ पेयर किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier)

 

वायरल हो रहीं तस्वीरें

प्रिया (Priya Prakash Varrier) ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक के उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में गोल्ड के हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यह लुक दिखने में जितना सिंपल लग रहा है, उतना ही सेक्सी है. सोशल मीडिया यूजर्स इस लुक को सुपर हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, प्रिया की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. अब उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news