Shehnaaz Gill And Vicky Kaushal: शहनाज गिल एक ऐसी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं जो कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. ऐसे में उनका नया शो भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में शहनाज ने विक्की (Vicky Kaushal) के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों सेलेब्ज एक गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की और शहनाज ने खेला ऐसा गेम


विक्की कौशल अपनी फिल्म 'मेरा नाम गोविंदा' के प्रमोशंस के लिए देसी वाइब्ज विद शहनाज गिल के सेट पर पहुंचे थे. इस दौरान विक्की और शहनाज (Shehnaaz Gill) ने एक पॉपुलर गेम खेला जिसके मुताबिक दोनों को एक दूसरे की आंखों में आंखें डालनी थीं और पलकों को झपकने से रोकना था. पहले आप भी इस मजेदार वीडियो को जरूर देखें...



वीडियो देख लोगों ने भी की मस्ती


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां पहली बार विक्की हार गए तो वहीं दूसरी बार शहनाज की पलकें पहले झपकीं. इस वीडियो में शहनाज और विक्की को एक दूसरे की आंखों में आंखें डालते देख कई यूजर्स मजाक करते नजर आए कि अब कैटरीना (Katrina Kaif) का क्या होगा. इस वीडियो के कैप्शन में शहनाज ने लिखा है कि इतना हैंडसम मुंडा हो सामने, तो कोई भी खो जाए. गेम तो बस बहाना था. इस वीडियो को देखने के बाद लोग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


वायरल होने लगा फुटेज


इस वीडियो को शहनाज के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. पोस्ट करने के महज कुछ ही घंटों के अंदर इस फुटेज को 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. लाखों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में कुछ लोगों ने कहा सुपर जोड़ी तो वहीं कुछ लोग हार्ट वाले इमोजी पोस्ट करते नजर आए. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं