Komolika Role Trouble: ये रोल करने के बाद एक्ट्रेस की दिमागी हालत होने लगी खराब, बड़ी मुश्किल से बचाई खुद की जान
Advertisement
trendingNow11203065

Komolika Role Trouble: ये रोल करने के बाद एक्ट्रेस की दिमागी हालत होने लगी खराब, बड़ी मुश्किल से बचाई खुद की जान

Komolika Role Trouble: 'कसौटी जिंदगी के 2' नाम के सीरियल में एक निगेटिव रोल हुआ करता था. जिसका नाम था कोमोलिका. इस रोल को निभाने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि वो रोल करने के बाद उनकी मानसक हालत खराब होने लगी थी.

फाइल फोटो

Komolika Role Trouble: एक्टिंग करना बिल्कुल भी आसान बात नहीं है. आपको अपनी मानसिक सीमाओं से पार जाकर एक किरदार को निभाना पड़ता है. कभी-कभार सितारे अपने लिमिट्स को पुश करके किसी रोल निभाते हैं तो उसका असर उनकी मानसिक क्षमताओं पर भी पड़ता है. ऐसा ही कुछ हाल हुआ कोमोलिका (Komolika) का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस का. 'कसौटी जिंदगी के' में निगेटिव रोल निभाने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक्सपीरिएंस शेयर किए.

आमना शरीफ बनी थीं कोमोलिका

एकता कपूर के सुपरहिट टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' को खत्म हुए काफी समय हो गया है. शो में पार्थ समथान (Parth Samthaan), आमना शरीफ (Aamna Sharif) और एरिका फर्नांडिस ने लीड रोल निभाया था. शो में कोमोलिका के रोल ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. आमना शरीफ ने कोमोलिका बनकर फैंस के दिलों पर राज किया था. हालांकि आमना शरीफ से पहले कोमोलिका का किरदार हिना खान निभा रही थीं. बिजी शेड्यूल के चलते हिना खान ने अचानक ही सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' को अलविदा कह दिया था. जिसके बाद आमना शरीफ कोमोलिका बनीं.

रोल की वजह से मानसिक सेहत में हुई दिक्कत

आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने आते ही कोमोलिका के किरदार में जान फूंक दी थी. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इस रोल को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दे दिया है. आमना शरीफ ने बताया कि कोमोलिका के किरदार की वजह से उनकी मेंटल हेल्थ डिस्टर्ब होने लगी थी. आमना शरीफ ने खु्लासा किया कि मेरे लिए कोमोलिका का करिदार निभाना काफी मुश्किल था. कोमोलिका एक निगेटिव किरदार था. मुझे याद है कि एक सीन में मुझे न्यू बॉर्न बेबी की जान लेनी थी. इस तरह से सीन्स ने मेरी मेंटल हैल्थ को इफेक्ट किया था. मैं आगे से कोई ऐसा किरदार नहीं निभाने वाली जो कि पहले किसी और ने परफॉर्म किया हो. हिना खान को लोग आज भी नहीं भुला पाए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial)

उर्वशी की तारीफ की

अपने इस इंटरव्यू में आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने उर्वशी ढोलकिया की जमकर तारीफ की. आमना शरीफ ने बताया कि मेरे लिए उर्वशी ढोलकिया आईकॉनिक है. कोई भी उर्वशी ढोलकिया को टक्कर नहीं दे सकता. यहां पर आमना ने हिना खान की भी जमकर तारीफ की. अपने नए ओटीटी शो 'आधा इश्क' के बारे में बात करते हुए आमना शरीफ ने कहा, मैंने कभी भी टीवी पर रोमांटिक सीन्स नहीं दिए हैं. छोटे पर्दे पर रोमांस करने से पहले मैं काफी नर्वस थी. मेरे को-स्टार ने शूटिंग के दौरान मेरी काफी मदद की. मैं खुश हूं कि गौरव शो में साहिर का किरदार निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ऐसे कपड़े पहनकर निकलीं जाह्नवी, कैमरे की लाइट पड़ते ही Oops मोमेंट का हुईं शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Trending news