Aaditi Pohankar: आश्रम की पम्मी पहलवान ने पहनी पीछे से खुली ड्रेस, फिर बेड पर बैठकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज
Advertisement
trendingNow11420438

Aaditi Pohankar: आश्रम की पम्मी पहलवान ने पहनी पीछे से खुली ड्रेस, फिर बेड पर बैठकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज

Aaditi Pohankar Video: अदिति पोहनकर ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस लुक पर फैंस फिदा हो रहे हैं.

 

Aaditi Pohankar

Aaditi Pohankar Bold Video: मशहूर वेब सीरीज 'आश्रम' के कई किरदारों को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्हीं में से एक हैं आश्रम की पम्मी पहलवान (Pammi Pahalwan). इस सीरीज में सभी कलाकारों की एक्टिंग को भी काफी सहराया गया था. वहीं इस सीरीज में भोली- भाली पम्मी पहलवान के किरदार में नजर आई अदिति पोहनकर (Aaditi Pohankar) की एक्टिंग और खूबसूरती के लोग दीवाने हो गए थे . आपको बता दें कि एक्ट्रेस अदिति पोहनकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अपनी हॉट तस्वीरें से अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं. रियल लाइफ में भी वह बेहद ग्लैमरस नजर आती हैं. 

अदिति ने वीडियो किया शेयर

आश्रम की पम्मी यानी अदिति पोहनकर की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. अदिति को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और देखते ही देखते एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लग जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर फैंस की धड़कनें तेजी से बढ़ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaditi S Pohankar (@aaditipohankar)

 

पम्मी का बोल्ड अंदाज

पम्मी पहलवान के नाम से मशहूर अदिति पोहनकर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें  उन्होंने ब्राउन कलर का हॉट बॉडीकॉन ड्रेस पहना है और बाल खुले रखकर बेड पर एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज देते नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं, कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी और रेड हार्ट की बारिश कर रहे हैं.

सोशल मीडिया क्वीन हैं अदिति

अदिति पोहनकर के इंस्टाग्राम को देखकर पता चलता है कि वो कितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. सोशल मीडिया पर कभी साड़ी तो कभी बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर चुकीं पम्मी यानि अदिति की हर तस्वीर को देख फैंस दंग रह जाते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news