Tv Serial Go Off Air: कई टीवी सीरयल्स (Serials) ऐसे होते हैं जिन्हें हिट करने के लिए मेकर्स बड़े-बड़े सितारे और कहानी में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट और टर्न्स बार-बार ले आते हैं. लेकिन फिर भी शो की टीआरपी मन मुताबिक नहीं आ पाती. ऐसे में कई बार उन शोज पर ताला लग जाता है. ऐसे ही एक चर्चित शो के बंद होने की खबरें आ रही हैं. खबरों की मानें तो इस शो की टीआरपी (TRP) में लगातार गिरावट हो रही है जिसकी वजह से मेकर्स जल्द ही इस शो को बंद करने का फैसला ले सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'स्वरण घर' शो पर लग सकता है ताला


ये टीवी सीरियल कोई और नहीं 'स्वरण घर' है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो चैनल 'स्वरण घर' (Swaran Ghar) सीरियल की रेटिंग से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. खबर तो ये भी है कि चैनल ने शो के मेकर्स को अल्टीमेटम भी दे दिया है.


 



 



 


अक्टूबर के आखिर में हो सकता है ऑफ एयर


रिपोर्ट्स की मानें तो ये सीरियल अगरे महीने यानी कि अक्टूबर के आखिर में ऑफ एयर हो सकता है. इस शो के प्रोड्यूसर रवि मेहता और सरगुन मेहता है. वहीं इस शो में कई बेहतरीन और बड़े एक्टर्स हैं जिसमें संगीता घोष, रोनित रॉय और हाल ही में हितेन तेजवानी की भी शो में एंट्री हुई है. बावजूद इसके ये शो टीआरपी में लगातार मात खा रहा है. इस सीरियल की कहानी एक मां की है. जिसके पति के मरने के बाद उसके बच्चे उसे बेसहारा कर देते हैं और वो जिंदगी में आगे अपने दोस्त के सहारे बढ़ती है. आपको बता दें, 'स्वरण घर' के अलावा टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की भी जल्द बंद होने की खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो पाखी की मौत के बाद ये सीरियल ऑफ एयर हो जाएगा.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर