नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. शो के हर किरदार, हर उतार-चढ़ाव के साथ शो के फैंस खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं. 'अनुपमा' में अहम किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली ने भी बहुत कम समय में लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है. लेकिन टीवी की दुनिया में नाम कमाने से पहले रुपाली फिल्मों में काम किया करती थीं. यही नहीं, उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी रोमांस किया है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार रुपाली की मां ने डांस इंडिया डांस के मंच पर मिथुन के सामने परफॉर्म किया था, जिसे देख मिथुन दंग रह गए थे.  


रुपाली की मां ने दिया था ऑडिशन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छोटे परदे का नंबर वन शो 'अनुपमा' (Anupama) ने लॉन्च के बाद से ही टीआरपी में झंडे गाड़ दिए हैं. राजन शाही के सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) की स्टोरी और इसके ट्विस्ट दर्शकों को खूब पसंद आते हैं. इन दिनों रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें रुपाली अपनी रियल लाइफ मां के साथ नजर आ रही हैं जो कि एक टीवी शो में ऑडिशन देने पहुंची थीं और इस शो को जज कर रहे थे मिथुन चक्रवर्ती.  


 



 


मिथुन के गाने पर किया था परफॉर्म


दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो करीब आठ साल पुराना है. इसमें 'अनुपमा' (Anupama) फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपनी मां रजनी गांगुली (Rajni Ganguly) के साथ टीवी रिएलटी शो डांस इंडिया डांस में पहुंची थीं. यहां रजनी गांगुली ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के सामने उनके ही फेमस गाने डिस्को डांसर पर अपना डांस ऑडिशन दिया था.  


जोश देख दंग रह गए थे मिथुन


उस वक्त 65 साल की रजनी गांगुली (Rajni Ganguly) ने स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी. उनका जोश देखकर मिथुन चक्रवर्ती भी काफी इम्प्रेस हुए थे क्योंकि उम्र के इस पड़ाव पर ऐसा जोश वाकई काबिले तारीफ था. रुपाली गांगुली की मां रजनी गांगुली के डांस परफॉर्मेंस की मिथुन चक्रवर्ती ने काफी तारीफ की थी और स्टेज पर आकर पैर भी छुए थे. 


मिथुन से मिलने पहुंची थीं रुपाली की मां


रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने तब स्टेज पर आकर बताया था कि उनकी मां सिर्फ मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) सर से मिलने के लिए ऑडीशन देने आई थीं. इसके लिए उन्होंने इतना लंबा सफर तय किया था. इसी बीच मिथुन चक्रवर्ती ने बताया था कि वो रजनी गांगुली को भाभी बुलाते हैं. क्योंकि उन्होंने अपने करियर में रुपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली के प्रोडक्शन हाउस में और एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. 


VIDEO



यह भी पढ़ें- शाहरुख-काजोल को पति-पत्नी समझते थे वरुण, घर में गौरी को देख रह गए थे दंग


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें