Shahrukh और Kajol को पति-पत्नी समझते थे Varun Dhawan, घर में गौरी को देख रह गए थे दंग
Advertisement

Shahrukh और Kajol को पति-पत्नी समझते थे Varun Dhawan, घर में गौरी को देख रह गए थे दंग

शाहरुख और काजोल (Shahrukh And Kajol) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. उनके कई फैंस तो यही चाहते थे कि काजोल और शाहरुख की शादी हो जाए. यही नहीं, वरुण धवन को तो कई सालों तक यही लगता रहा कि ये दोनों पति-पत्नी हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अगर किसी को स्टार कपल कहा जाता है तो वो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol). इन दोनों की जोड़ी को फिल्मी परदे पर खूब पसंद किया जाता है. यही नहीं, कई लोगों को तो यह भी लगता था कि शाहरुख की शादी काजोल से ही हुई है और इसी गलतफहमी का शिकार हुआ करते थे वरुण धवन (Varun Dhawan).

  1. शाहरुख-काजोल को पति-पत्नी समझते थे वरुण
  2. गौरी खान को मन्नत में देख दंग रह गए थे वरुण
  3. वरुण की मम्मी ने बताया सच

गौरी को देख हैरान हुए थे वरुण

शाहरुख और काजोल (Shahrukh And Kajol) ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में साथ काम किया है. पर्दे पर अगर शाहरुख और काजोल हों तो फिल्म का हिट होना भी तय है. आपको यह जानकार हैरानी होगी कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन, शाहरुख खान और काजोल को पति-पत्नी समझने लगे थे. जी हां, इस बात का खुलासा खुद वरुण धवन ने किया. साथ ही वरुण धवन ने बताया कि जब उन्होंने गौरी खान को शाहरुख के घर पर देखा तो वह हैरान हो गए थे.

चंदा मांगने शाहरुख के घर गए थे वरुण

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने एक रिएलिटी शो के दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं एनवीए का चंदा लेने शाहरुख सर के घर गया. लेकिन वहां पर उनकी पत्नी गौरी मैम ने दरवाजा खोला. ये देखकर मैं हैरान रह गया और दो मिनट तक लगातार उन्हें देखता ही रहा.'

मम्मी ने दूर की गलतफहमी

उन्होंने आगे कहा, 'हालांकि, मैंने उस समय कुछ कहा नहीं और मैं चंदे के पैसे लेकर वहां से आ गया. लेकिन जब मैंने घर आकर मम्मी को बताया कि वहां काजोल मैम नहीं थीं तो मेरी मम्मी ने कहा कि काजोल, शाहरुख की पत्नी नहीं हैं बल्कि गौरी हैं.' 

गजब है शाहरुख-काजोल की केमिस्ट्री

काजोल और शाहरुख खान (Shahrukh And Kajol) की केमिस्ट्री फिल्मों में खूब पसंद की जाती है. अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से जुड़े राज के बारे में काजोल ने राजीव मसंद के शो में भी बात की थी. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि हम दोनों एक-दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल रहते हैं.

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen की जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं, फोटोज शेयर कर बयां किया दर्द

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news