Anupama Spoiler Alert: अनुपमा संग अनुज करेगा रोमांस, वनराज उछालेगा दोनों के रिश्ते पर कीचड़
Advertisement
trendingNow1985715

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा संग अनुज करेगा रोमांस, वनराज उछालेगा दोनों के रिश्ते पर कीचड़

Anupama Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) के रिश्ते पर एक बार फिर वनराज कीचड़ उछालेगा, लेकिन इस बार अमुपमा बर्दाश्त नहीं करेगी. 

अनुपमा, डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो में एक नए किरदार की एंट्री हो चुकी है. नई एंट्री के आने से पहले ही शो के मेकर्स ने खूब हाइप क्रियेट किया. अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल रही है. इस नए किरदार की एंट्री से अनुपमा की जिंदगी फिर से गुलजार होना शुरू हो चुकी है. अब ऐसे में ये सवाल है कि क्या अनुपमा के आने वाले एपिसोड में रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा? अनुज (Anuj Kapadia) और अनुपमा करीब आने ही वाले होंगे कि पारितोष और वनराज (Sudhanshu Pandey) दोनों को अलग करने में लग जाएंगे. दोनों ही नहीं चाहते की अनुपमा और अनुज करीब आएं. 

  1. काव्या चाहती है अनुपमा-अनुज को करीब लाना
  2. अनुज देखेगा अजीब सपना
  3. जलेबी की दुकान पर मिलेंगे बापूजी

काव्या चाहती है अनुपमा-अनुज को करीब लाना

आपने अब तक देखा अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) से अनुपमा (Anupama), काव्या और वनराज की मीटिंग होती है. ये लोग अनुज के सामने अपने बिजनेस प्रपोजल रखते हैं. अब इन्हें अनुज के रिस्पॉन्स का इंतजार रहेता है. घर आने के बाद वनराज और अनुपमा के बीच तनाव साफ देखने को मिलेगा, लेकिन पहली बार काव्या, वनराज और अनुपमा की नजदीकियों से खुश है. वो चाहती है कि दोनों और करीब आएं, लेकिन बार - बार वनराज (Sudhanshu Pandey) का मेल ईगो अनुज और अनुपमा को साथ देखकर हर्ट हो रहा है. 

अनुज देखेगा अजीब सपना

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) को अनुपमा (Anupama) कैंडिल लाइट डिनर कराएगी. वो अपने हाथों से अनुज को खाना सर्व करेगी. दोनों की दोस्ती गहरी होती दिखेगी. दोनों हंस-हंसकर एक दूसरे से बात करेंगे. अनुपमा भी अनुज की कंपनी एंजॉय करेगी. अनुज भी अनुपमा की तारीफें करते नहीं थकेगा. अनुपमा और अनुज को डिनर करते देख वनराज गुस्साएगा. उसके साथ काव्या भी खड़ी होकर देखेगी. तभी राखी दवे आएगी और कहेगी कि अनुपमा ने बड़ा हाथ मारा है. वो अनुज और अनुपमा के रिश्ते पर कीचड़ उछालेगी. इसी बीच पारितोष आ जाएगा. अनुज - अनुपमा की नजदीकियां देख पारितोष भड़क जाएगा और उसकी जुबां पर काबू नहीं रहेगा. वो कहेगा कि अनुज ने भले ही समर की जान बचाई है, लेकिन हर दिन उनका इस तरह से आ जाना और हर चीज का हिस्सा बनना उसे पसंद नहीं है. साथ ही उसे बाहर निकलने को भी कह देगा. इसके बाद अनुज (Anuj Kapadia) भी पूरे शाह परिवार को धमकी दे देगा. वो कहेगा कि मैं यहां से अकेले नहीं जाऊंगा, यहां से मेरे साथ जाएगी इस कारखाने की डील और आप लोगों के प्रपोजल पास होने की उम्मीद. अब न तो मैं ये कारखाना खरीदूंगा और न किसी को ये कारखाना खरीदने दूंगा. ताना देकर अनुज कपाड़िया वहां से निकल जाएगा. बता दें, ये सब सच में नहीं होगा, बल्कि ये अनुज का डरावना सपना है. अनुज ये सपना देखने के बाद चौंककर उठेगा. यानी दोनों का रोमांस सपने तक ही सीमित रहेगा.

जलेबी की दुकान पर मिलेंगे बापूजी

अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) ये पूर सपना जीके को बताएगा और कहेगा कि वो अनुपमा (Anupama) से जुड़ी कोई उम्मीद मन में नहीं पालना चाहता. वैसे अनुज को ये नहीं पता कि उसके सपने की तरह ही वनराज और पारितोष असल में भी खेल खेलेंगे. इस सबसे परे शो आगे बढ़ेगा और आप देखेंगे कि अनुज और जीके जलेबी खरीदने के लिए सुबह-सुबह दुकान पर जाएंगे तो वहीं उन्हें अनुपमा के बापूजी मिल जाएंगे. फिर क्या बापूजी उन्हें घर चलने के लिए कहेंगे. बापू जी की जिद पर अनुज आने के लिए तैयार हो जाएगा. बा और मामा जी अनुज के देखकर तुनक जाएंगे. वहीं अनुपमा को अनुज के आने से अच्छा लगेगा. 

पारितोष करेगा अनुज के जाने का इंतजार

अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) और अनुपमा (Anupama) साथ में किचन में खड़े होकर जलेबी प्लेट में सजा ही रहे होंगे कि तभी जॉगिंग करके काव्या, वनराज (Sudhanshu Pandey), पारितोष और किंजल लौटेंगे. खिड़की से काव्या अनुज को देखकर एक्साइटेड हो जाएगी. अनुज और अनुपमा को देख पारितोष वनराज से कहेगा कि उसे अनुज का रोज इस तरह आ जाना पसंद नहीं है. तभी राखी दवे भी आ जाएगी और राखी के सामने ही काव्या, अनुज का बखान करने लगेगी और काव्या कहेगी की वो चाहती हैं कि अनुज और अनुपमा और करीब आ जाएं. ये बात सुनकर वनराज को मन ही मन गुस्सा आएगा. वहीं अनुज समर और नंदिनी को भी समझाएगा कि दोनों प्यार से रहें. वहीं पारितोष यही सोच रहा होगा कि ये कब जाएगा. 

वनराज लगाएगा अनुपमा के दामन पर दाग

इस सबके बाद आप देखेंगे कि अनुज (Anuj Kapadia) ऐसा कदम उठाएगा, जिससे वनराज, काव्या और पूरा शाह परिवार शॉक हो जाएगा. अनुज सबके सामने अनुपमा को बिजनेस डील की डीड देगा और कहेगा कि उसे उसका प्रपोजल पसंद आया है, जिस पर अनुपमा (Anupama) कहेगी कि उसे नौकरी पर रखने के लिए धन्यवाद. अनुज कहेगा कि वो नौकरी पर नहीं, बल्कि बराबरी की पार्टनर है. काव्या और वनराज के तोते उड़ जाएंगे. इतना कहकर अनुज चला जाएगा. गुस्साया वनराज, अनुपमा पर भड़क जाएगा और सबके सामने ही आनुपमा और अनुज के रिश्ते पर दाग लगाएगा. वनराज (Sudhanshu Pandey) कहेगा कि ये डील इस लिए हुई क्योंकि अनुज, अनुपमा को पसंद करता है. दोनों के बचपन का प्यार इस उम्र में जाग गया है. ये सब सुनकर अनुपमा अपना आपा खो देगी और वनराज को खूब लताड़ लगाएगी. आने वाला एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है. 

ये भी पढ़ें: कभी Ram Kapoor फिटनेस के मामले में देते थे Salman Khan को टक्कर, यकीन नहीं तो देखें Photo

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news