Anupamaa 20th February 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में कहानी काफी हद तक पलटती दिखाई देने वाली है. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में ऋुति और अनुज एक-दूसरे से बात करते दिखाई देंगे. जहां अनुज, श्रुति को साथ दोस्तों की तरह रहने के लिए रिक्वेस्ट करेगा. वहीं श्रुति अपना फैसला बताएगी कि वह अब दोस्त की तरह नहीं रह सकती है. क्योंकि अनुपमा जो पहले उसकी यादों में हुआ करती थी, अब वह जिंदगी में लौट आई है. श्रुति साफ शब्दों में अनुज से कह देगी कि वह अनुपमा (Anupamaa) से प्यार करता है, अनुपमा उससे करती है और एक आद्या भी अपनी मम्मी को एक्सेप्ट कर लेगी. ऐसे में उसकी कोई जगह नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आद्या पर आएगी बड़ी मुसीबत!


अनुपमा सीरियल (Anupamaa Serial) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आद्या सच जानने के बाद अनुज के घर से निकल जाएगी. जब तक अनुज को पता लगेगा कि आद्या मिसिंग है, तब तक आद्या एक बड़ी मुसीबत में फंस जाएगी. अनुज, अनुपमा को मदद के लिए फोन करेगा...तब अनु अपनी बेटी को बचाने के लिए निकल पड़ेगी. अनुपमा में आगे देखने को मिलेगा कि आद्या से एक शख्स बदत्तमीजी करने की कोशिश कर रहा होगा, तब अनु आकर उस शख्स की डंडे से पिटाई करेगी. इसके बाद आद्या और अनुपमा (Rupali Ganguly) का एक बार फिर मिलन हो जाएगा. 


शाह परिवार के साथ अमेरिका पहुंचेगा वनराज!


अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलेगा कि वनराज पूरे परिवार के साथ अमेरिका जाने का फैसला करेगा. बा-बापूजी को लेकर वनराज अमेरिका आएगा, अब देखना यह होगा कि अनुपमा जो अब तक रिश्तों से भाग रही थी, वह एक बार फिर से रिश्तों के बीच भंवर में फंस जाएगी.