Anupamaa 11 January 2024 Written Episode: अनुपमा सीरियल एक बार फिर से टीआरपी चार्ट में रूल करने के लिए कहानी में नया ट्विस्ट लेकर आने वाला है. जहां एक तरफ श्रुति को जोशी बहन पर आंख बंद करके भरोसा हो गया है, वहीं दूसरी तरफ आद्या फैसला करके बैठी है कि वह किसी भी हाल में अपने पापा और अनुपमा को मिलने नहीं देगी. ऐसे में देखना होगा कि अनुपमा की अनुज की लाइफ में वापस एंट्री कैसे होती है. अनुपमा (Anupamaa Serial) सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा की झलक देखने के बाद अनुज परेशान हो जाता है और सड़क के बीच आ जाता है, जिसके बाद उसकी गाड़ी से टक्कर हो जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुज का एक्सीडेंट करेगा अनुपमा को परेशान


अनुज का सड़क पर एक्सीडेंट हो जाता है, जिसके बाद अनुपमा (Rupali Ganguly) परेशान हो जाती है. लेकिन अनुपमा को पता नहीं चल पाता कि वह एक्सीडेंट किसका हुआ है. अनुपमा पूरे दिन एक्सीडेंट की बात को लेकर सोचती रहती है. जैसी वह रेस्टोरेंट पहुंचती है तो उसे श्रुति का फोन आता है. श्रुति बताती है कि एके का एक्सीडेंट हो गया है और वह बहुत परेशान है औऱ उसके हाथ पैर भी कांप रहे है. अनुपमा, श्रुति समझाती है और उसे संभलने के लिए कहती है. श्रुति कहती है, वह एके के लिए खाना बनाना चाहती है लेकिन उससे हो नहीं पा रहा है. अनुपमा, श्रुति को समझाती है और फिर कहती है कि अगर उसे ठीक लगे तो वह खाना बना लाएगी. 


अनुपमा को मिला रेस्टोरेंट में बड़ा मौका


अनुपमा (Anupamaa Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनु को यशपाल रेस्टोरेंट में एक स्पेशल डिश बनाने के लिए कहेगा. अनुपमा इतनी टेस्टी डिश बनाएगी जिसे चखकर यशपाल कहेगा कि एक हफ्ते तक वह टेस्ट करेगा फिर उसे रेस्टोरेंट में कुक की नौकरी दे देगा. यह सुनकर अनुपमा खूब एक्साइटेड हो जाएगी. रेस्टोरेंट का काम खत्म करने के बाद अनुपमा श्रुति के लिए खाना तैयार करेगी और अनुज के घर पहुंच जाएगी. लेकिन जैसे ही दरवाजा खुलेगा दूसरी तरफ आद्या खड़ी होगी. अब यह देखा होगा कि क्या आद्या, अनुपमा को अपने पापा यानी अनुज की जिंदगी में लौटने देती है या नहीं.