'औरत कम मर्द ज्यादा लगती हो'...इस कमेंट पर अर्चना पूरन सिंह ने दिया करारा जवाब
Advertisement
trendingNow11794650

'औरत कम मर्द ज्यादा लगती हो'...इस कमेंट पर अर्चना पूरन सिंह ने दिया करारा जवाब

Archana Puran Singh को लेकर एक यूजर ने इतना भद्दा कमेंट कर दिया कि वो मिनटों में वायरल हो गया. इस शख्स ने एक्ट्रेस को आधा मर्द और आधी औरत भी कहा.इसके बाद अर्चना ने ऐसा करारा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई.

 

अर्चना पूरन सिंह

Archana Puran Singh: अर्चना सिंह का कपिल शर्मा शो में खूब मजाक उड़ाते नजर आते हैं. लेकिन उन मजाक पर अर्चना भी खूब ठहाके लगाकर हंसते हुए नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में एक फोटो पोस्ट करने के बाद एक यूजर ने अर्चना पूरन सिंह को लेकर इतना भद्दा मजाक कर दिया कि एक्ट्रेस ने भी करारा जवाब दिया. अब सोशल मीडिया पर ये भद्दा कमेंट और एक्ट्रेस का जवाब दोनों लोगों का ध्यान खींच रहा है.

थ्रोबैक फोटो की शेयर
अर्चना पूरन सिंह लंबे वक्त से फिल्मों और टीवी शोज में एक्टिव है. लेकिन अब वो फिल्मों से ज्यादा कपिल शर्मा के शो में बतौर जज नजर आती हैं. इस शो में एक्ट्रेस के ठहाके बहुत फेमस है और कपिल भी बात-बात पर अर्चना की फीस को लेकर उनकी खिंचाई करते रहते हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति परमीत सेठी के साथ अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की. इसे देखकर कई फैंस ने इसकी कमेंट की तो वहीं एक यूजर ने इतना भद्दा कमेंट कर दिया कि वो मिनटों में वायरल हो गया.

 

 

औरत कम आदमी ज्यादा
अर्चना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा- 'औरत कम आदमी ज्यादा लगती हो.' इस कमेंट को पढ़कर अर्चना इतना ज्यादा भड़क गईं कि ऐसा जवाब दिया कि शख्स की बोलती बंद कर दी. अर्चना ने जवाब देते हुए लिखा- 'कितनी घटिया सोच रखती हो. थोड़ा पढ़ लिख लेती तो शायद बड़ों से कैसे पेश आते हैं पता होता. हर उम्र, साइज, शेप और अपीरियंस वाली महिला का सम्मान करो. कैसे तुम मर्द से इज्जत की उम्मीद कर सकती हो. जब औरते खुद ही दूसरे की इज्जत नहीं कर सकती हैं?' 

 

 

पहले भी हो चुके ऐसे कमेंट्स
ऐसा पहली बार नहीं है कि अर्चना को लेकर इस तरह का पहले कमेंट किया गया हो. इस तरह के पहले भी कमेंट कई लोग अर्चना पर कर चुके हैं. कपिल शर्मा के अलावा अर्चना पूरन सिंह 'कुछ कुछ होता है', 'राजा हिंदुस्तानी', 'अग्नीपथ', 'दे दनादन', 'मोहब्बतें' और 'मेरे बाप पहले आप' शामिल हैं.

Trending news