Bharti Singh को मिली उनकी बिछड़ी 'बेटी', Video में दिखा 'मां' का प्यार
Advertisement

Bharti Singh को मिली उनकी बिछड़ी 'बेटी', Video में दिखा 'मां' का प्यार

कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की बेटी अचानक सामने आ गई है. 

Bharti Singh को मिली उनकी बिछड़ी 'बेटी', Video में दिखा 'मां' का प्यार

नई दिल्ली: कॉमेडियन क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की एक बेटी है! लेकिन अब तक यह बेटी थी कहां? आपको भी यह सुनकर आश्चर्य हुआ होगा, लेकिन ये राज खुद भारती ने सोशल मीडिया पर खोला है. एक वीडियो में उन्होंने बताया है कि आखिर उन्हें अपनी बेटी को खुद से दूर क्यों रखना पड़ा है. भारती की मानें तो उन्होंने करियर के चलते अब तक इस बेटी को किसी और को दे रखा था. 

जानिए क्या है माजरा

आप सीरियस तो नहीं हो गए? क्योंकि अगर आप भारती की बातों को भी सीरियली लेंगे तो हंसने का मौका खो बैठेंगे. क्योंकि उनका यह वीडियो एक Funny प्रैंक है. आपको बता दें कि ये सारी बातें जब भारती ने प्यारी सी बच्ची से कहीं तो उसके एक्सप्रेशंस काफी अजीब और देखने लायक थे. हर्ष और भारती इस वीडियो में 'डांस दीवाने 3' की कंटेस्टेंट गुंजन के साथ प्रैंक करते नजर आ रहे हैं. देखिए ये VIDEO...

भारती और हर्ष की कॉमिक केमिस्ट्री

इस वीडियो की शुरुआत में क्यूट सी बच्ची गुंजन नजर आ रहीं हैं. हर्ष उनसे पूछते हैं कि क्या कर रही हो तो जवाब मिलता है, 'स्त्रेचिंग (स्ट्रेचिंग)'. इसके बाद हर्ष भारती से कहते हैं कि गुंजन को सच बताओ. भारती बताती हैं कि गुंजन हमारी बेटी है. जब हमारे करियर की शुरुआत हुई थी तब ये पैदा हो गई थी तो हमने इनकी मम्मी को दे दिया. हम चाहते थे कि करियर पर ध्यान दें. हमारा करियर तो बना नहीं लेकिन हम चाहते हैं कि अपनी बेटी वापस ले लें. 

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है, लोग हर्ष और भारती की तारीफ कर रहे हैं. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें:  Urvashi Rautela ने बेडरूम में बाथरोब पहनकर दिए दिलकश पोज, SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news