Bigg Boss 16  Latest Updates: बिग बॉस 16 में इस बार कई जाने माने चेहरे नजर आ रहे हैं. शो का आगाज हो चुका है और घर में कैद हो चुके हैं कंटेस्टेंट जो अब मजेदार खेल से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते नजर आएंगे. हर सीजन में कोई ना कोई ऐसा कंटेस्टेंट जरूर आता है जो अपने अनूठे अंदाज और दिलचस्प बातों से हर किसी का ध्यान खींच लेती हैं. इस बार भी शो में ऐसा ही कंटेस्टेंट एंट्री ले चुका है और वो कोई और नहीं बल्कि अर्चना गौतम (Archana gautam) हैं. जिन्होंने शो में आते ही धमाल मचाना भी शुरू कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में लेकर पहुंचीं सिल बट्टा
अर्चना गौतम के नाम से आप भले ही वाकिफ ना हों लेकिन वो एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इसी साल एमएलए का चुनाव भी लड़ा था लेकिन वो जीत नहीं पाई. वहीं शो में ये हसीना सिल बट्टा लेकर पहुंचीं जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल, अर्चना का मानना था कि वो बहुत अच्छी चटनी बनाती हैं और इसलिए वो साथ में सिल बट्टा लेकर आई हैं.


शो में आते ही अर्चना ने मचाया धमाल
वैसे अर्चना गौतम सिल बट्टे को लेकर ही नहीं अपने मिजाज को लेकर भी पहले ही दिन चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, निम्रत कौर आहलुवालिया को बिग बॉस ने आते ही सीक्रेट टास्क दे दिया है जिसे वो चालाकी से निभा रही थीं लेकिन अर्चना ने साफ साफ उनकी हर बात का विरोध किया और घर में अपना बेड चेंज करने से मना कर दिया. जिसे लेकर बिग बॉस के घर में पहल ही दिन खूब हंगामा बरपा.  



इस बार शो में पहुंचे हैं ये कंटेस्टेंट 
पहले दिन लगभग 15 कंटेस्टेंट शो में एंट्री ले चुके हैं. जिनमें अर्चना गौतम, निम्रत कौर आहलुवालिया, सौंदर्या शर्मा, मान्या सिंह, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, गौतम विग और अब्दु रोजिक शामिल हैं.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर