'बिग बॉस 17' में आयशा खान के आरोपों ने मुनव्वर फारूकी की गेम को पलट कर रख दिया है. उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडियन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उन्हें सिर्फ यूज किया और धोखा दिया. इन आरोपों को सुनकर मुनव्वर भी सुन्न पड़ गए. दर्शकों को हैरानी तब हुई जब मुनव्वर इन आरोपों को नकार भी नहीं पाए. साथ ही आयशा ने शो में खुलासा किया कि 9 साल की उम्र में उनका उत्पीड़न हुआ था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालिया एपिसोड में जब मुनव्वर फारूकी की आयशा खान ने पोल खोली तो वह रोते हुए अंकिता लोखंडे से कहती हैं कि 9 साल की उम्र में उनका हैरेसमेंट हुआ था. यही वजह है कि वह अब खुद के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगी. ये बात मुनव्वर को भी बताया था लेकिन इन्होंने ये बाद भी जाकर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को बता दी थी.


आयशा खान ने लगाया मुनव्वर पर यूज करने का आरोप
अंकिता लोखंडे के गले लगकर आयशा खान ने कहा, 'मैं जब 9 साल की थी तो मेरा उत्पीड़न हुआ था. उस घटना ने मुझे हिलाकर रख दिया था कि मैं क्यों अपना स्डैंट नहीं ले पाई. तब से अब तक मैं खुद के साथ कुछ बुरा नहीं होने देना चाहती. इस आदमी ने मेरा यूज किया और मुझे फेंक दिया. मुझे नाजिला ने बताया था कि ये मेरे साथ सिर्फ सेक्स के लिए था.'



आयशा को मिला घरवालों का सपोर्ट
आयशा खान की बातें सुनकर ईशा, समर्थ, विक्की और अंकिता के कानों से खून निकल आता है. सभी आयशा को सपोर्ट करने लगते हैं. वहीं, मन्नारा और अभिषेक का सॉफ्ट कोर्नर इस दौरान मुनव्वर के लिए देखने को मिलता है.


आयशा ने लगाया मुनव्वर पर आरोप
आयशा खान ने मुनव्वर पर ये भी आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी एक्स वाइफ को भी धोखा दिया और नाजिला के साथ रिश्ते में आ गए. यही चीज उन्होंने उनके साथ की और फिर नाजिला को भी चीट किया. आयशा का दावा है कि मुनव्वर अब तक कई लड़कियों को धोखा दिया है.