Bigg Boss 17: खेलना शुरू करते ही कट गया इस कंटेस्टेंट का पत्ता, इस हफ्ते हुआ घर से बेघर
Advertisement
trendingNow12002568

Bigg Boss 17: खेलना शुरू करते ही कट गया इस कंटेस्टेंट का पत्ता, इस हफ्ते हुआ घर से बेघर

Bigg Boss 17 Nomination: कई हफ्तों तक कंटेस्टेंट को सेव करने के बाद अब एलिमिनेशन का सिलसिला बिना रुकावट जारी है. जिगना वोरा, सनी आर्या के बाद अब इस हफते भी एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर कर दिया गया है.

Bigg Boss 17: खेलना शुरू करते ही कट गया इस कंटेस्टेंट का पत्ता, इस हफ्ते हुआ घर से बेघर

Bigg Boss 17 Sana Raees Eliminated: वीकेंड का वार में इस हफ्ते भी एलिमिनेशन की प्रक्रिया होगी और एक कंटेस्टेंट को घऱ से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. अब वो कंटेस्टेंट कौन होने वाला है उनका रिवील हो चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स में जिस कंटेस्टेंट के एलिमिनेट होने का नाम सामने आ रहा है वो कोई और नहीं बल्कि सना रईस (Sana Raees) हैं जिन्हें सबसे कम वोट मिले तो उन्हें इस हफ्ते गेम से बाहर कर दिया गया है. 

ये कंटेस्टेंट थे नॉमिनेट
इस हफ्ते की नॉमिनेशन की बात करें तो पूरे 8 कंटेस्टेंट इस हफ्ते नॉमिनेट थे. अनुराग डोभाल, नील भट्ट, खानजादी, विक्की जैन, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और सना रईस का नाम शामिल था. ऐसे में मुश्किल था ये अंदाजा लगाना कि इस बार कौन बाहर होगा लेकिन अब खबर है कि सना रईस को इन सबसे कम वोट मिले और इसलिए उनका सफर खत्म हो गया. 

अभी खेलना किया था शुरू
सना के खेल को लेकर हमेशा ही सवाल उठते रहे. कहा जा रहा था कि वो बिल्कुल खेल को स्पोर्टी नेचर से नहीं खेल रही हैं. उन्हें कभी कन्फ्यूज कहा गया तो कभी सुस्त. लेकिन इस हफ्ते सना ने कुछ ऐसा किया था कि उनके नाम का शोर पूरे घर में खूब मचा. ऐसा लगा कि अब सना ने खेल में वापसी कर ली है. खुद को ड्यूटी से मुक्त करने के लिए सना ने राशन दांव पर लगा दिया और आधा राशन बिग बॉस को वापस कर दिया. जिससे घरवाले उनसे काफी नाराज हुए और उन्हें खूब खरी खोटी भी सुनाई. लेकिन सना को इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ा.

लेकिन ये क्या जैसे ही सना ने खेल को समझा और खेलना शुरू किया वैसे ही उनके बाहर जाने की बारी आ गई और वो एलिमिनेट हो गईं. दरअसल, इसमे भी उन्हीं की गलती है क्योंकि उन्होंने खेल को 8वें हफ्ते में खेला जो बड़ा रिस्क था. 
   
     
 
 

Trending news